Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ‘गारमेंट शो ऑफ इंडिया’ में पहुंचे 100 नामचीन ब्रांड

‘गारमेंट शो ऑफ इंडिया’ में पहुंचे 100 नामचीन ब्रांड

नई दिल्ली, 17 जून (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी के प्रगति मैदान में सायना इवेंट की तरफ से गारमेंट शो ऑफ इंडिया के तीसरे संस्करण का रविवार को आगाज हुआ, जिसमें 100 से अधिक नामचीन प्रदर्शकों ने अपने नवीनतम रेंज प्रदर्शित किए। प्रदर्शनी में महिलाओं के सलवार-कुर्ती, लेगिंग, डेनिम, पुरुषों के शर्ट, टीशर्ट, ब्लेजर, सूट, जींस-पैंट, बच्चों के कपड़े, स्र्पोट्स वीयर, शेरवानी शामिल रहे।

आयोजकों की तरफ से जारी बयान के अनुसार, पहले दिन काफी संख्या में दर्शक प्रदर्शनी में पहुंचे और उन्होंने रेडीमेड परिधानों की खरीदारी की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में वी मार्ट के सीएमडी ललित अग्रवाल, यूनिक बाजार के एमडी दिनेश हरबजंका, सिटी कार्ट के एमडी सुधांशु, पी. उदय कुमार, एचकेएल मगू उपस्थित थे।

प्रदर्शनी के आयोजक, गगन मारवा ने कहा कि प्रदर्शनी का उद्देश्य खरीदारों और विक्रेताओं के बीच के अंतर को कम करना है। प्रदर्शनी में रिलायंस ट्रेंड्स, पतलून, वेव्ज ओवरसीज, चिराग, रॉयल वुड, पोथीज, चेन्नई सिल्क, शॉपर्स स्टॉप, वेस्टसाइड, वॉलमार्ट, लैंडमार्क ग्रुप, बाजार इंडिया, वीमार्ट, अमेजॉन, जबोंग, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, यूनिक बाजार, बिंदल ग्रुप और आदित्य बिड़ला ग्रुप जैसी प्रमुख रिटेलर्स अपनी नवीनतम रेंज के साथ उपस्थित हुए।

प्रदर्शनी की सह-आयोजक दिप्ती मारवा ने कहा, “हमारा मुख्य उद्देश्य परिधान निर्माताओं को एक प्रभावी मंच देना है, जहां वे अपनी खुदरा श्रृंखला का प्रदर्शन कर सकते हैं और प्रमुख खुदरा श्रृंखला, खुदरा विक्रेताओं, थोक विक्रेताओं, एजेंटों, वितरकों के साथ नए व्यापार टाई अप के लिए सहयोग कर सकते हैं, जो खरीदारों और विक्रेताओं दोनों के व्यापार को बढ़ाएंगे।”

उन्होने कहा कि भारत का खुदरा उद्योग कई अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखलाओं को आकर्षित कर रहा है और भारतीय निर्माताओं के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहा है, ऐसे में यह प्रदर्शनी सभी बड़ी एवं छोटी और मध्यम आकार की कंपनियों के लिए नए व्यावसायिक अवसर प्रदान करेगा।

‘गारमेंट शो ऑफ इंडिया’ में पहुंचे 100 नामचीन ब्रांड Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 जून (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी के प्रगति मैदान में सायना इवेंट की तरफ से गारमेंट शो ऑफ इंडिया के तीसरे संस्करण का रविवार को आगाज हुआ, जिसमें 100 नई दिल्ली, 17 जून (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी के प्रगति मैदान में सायना इवेंट की तरफ से गारमेंट शो ऑफ इंडिया के तीसरे संस्करण का रविवार को आगाज हुआ, जिसमें 100 Rating:
scroll to top