Thursday , 25 April 2024

Home » व्यापार » गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों को एसबीआई का मदद का आश्वासन

गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों को एसबीआई का मदद का आश्वासन

मुंबई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने रविवार को गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों (एनबीएफसी) को मदद का आश्वासन देते हुए साख उपलब्धता को लेकर चिंता नहीं करने को कहा।

इन्फ्रास्ट्रक्चर लीजिंग एंड फाइनेंशियन सर्विसेस लिमिटेड (आईएल एंड एफएस) के संकट के बीच शुक्रवार को अचानक भारी विकवाली के दबाव में हाउसिंग फाइनेंश कंपनियों के शेयरों में आई गिरावट के बाद एसबीआई के अध्यक्ष रजनीश कुमार ने उन्हें यह मदद का भरोसा दिलाया।

कुमार ने एक बयान में कहा, “एनबीएफसी को कर्ज देने को लेकर एसबीआई के एहतियात बरतने से जुड़ी कुछ टिप्पणियां आ रही हैं। ऐसी अफवाहें निराधार हैं। एसबीआई विनियामक नीति की रूपरेखा के तहत निजी व सार्वजनिक क्षेत्रों की एनबीएफसी को एसबीआई मदद करता है और आगे भी करता रहेगा।”

उन्होंने कहा, “एनबीएफसी की नकदी की स्थिति प्रतिबद्धता के अनुरूप इसकी उपलब्ध के मामले में उनकी तरलता को लेकर कोई चिंता नहीं है।”

गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों को एसबीआई का मदद का आश्वासन Reviewed by on . मुंबई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने रविवार को गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों (एनबीएफसी) को मदद का आश्वासन देते हुए साख उपलब्धता को लेकर चिं मुंबई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने रविवार को गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों (एनबीएफसी) को मदद का आश्वासन देते हुए साख उपलब्धता को लेकर चिं Rating:
scroll to top