Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » गैलेक्सी नोट 9 में होगा ‘बिक्सबाई 2.0’ : सैमसंग

गैलेक्सी नोट 9 में होगा ‘बिक्सबाई 2.0’ : सैमसंग

सैन फ्रांसिस्को, 21 मई (आईएएनएस)। दक्षिण कोरिया की प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग ने पुष्टि की है कि उसकी फ्लैगशिप गैलेक्सी नोट 9 में कंपनी का कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई)-संचालित असिस्टेंट ‘बिक्सबाई 2.0’ का नया संस्करण होगा।

फोर्ब्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग रिसर्च के एआई केंद्र के प्रमुख ग्रे जी. ली ने ‘द कोरिया हेराल्ड’ से खुलासा किया कि गैलेक्सी नोट 9 को ‘बिक्सबाई 2.0’ के साथ लांच किया जाएगा।

ली ने कहा कि ‘बिक्सबाई 2.0’ केवल एक असिस्टेंट से बढ़कर कुछ और होगा।

यह एक कृत्रिम बुद्धिमत्ता प्लेटफार्म होगा, जो फोन के प्रदर्शन और उपभोक्ता अनुभव को बढ़ाएगा।

उन्होंने बताया कि बिक्सबाई को भी उन्नत नेचुरल लैंग्वेज प्रोसेसिंग, उन्नत नॉयज रेसिसटेंस क्षमता और तेज रेसपांस टाइम्स से लैस किया गया है।

कार्यकारी के मुताबिक, सैमसंग में अब एआई में मजबूत 1,000 कार्यबल है और कंपनी आशाजनक एआई कारोबारों के विलय और अधिग्रहण पर भी विचार करेगी।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि सैमसंग को उम्मीद है कि बिक्सबाई इस साल के अंत तक 1.4 करोड़ सैमसंग डिवाइसों में काम कर रहा होगा।

जर्मनी की रिसर्च फर्म जीएफके ने खुलासा किया है कि सैमसंग 2018 की पहली तिमाही में भारतीय फ्लैगशिप स्मार्टफोन बाजार में 49.2 फीसदी बाजार हिस्सेदारी के साथ शीर्ष पर रही।

गैलेक्सी नोट 9 में होगा ‘बिक्सबाई 2.0’ : सैमसंग Reviewed by on . सैन फ्रांसिस्को, 21 मई (आईएएनएस)। दक्षिण कोरिया की प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग ने पुष्टि की है कि उसकी फ्लैगशिप गैलेक्सी नोट 9 में कंपनी का कृत्रिम बुद्धिमत्ता ( सैन फ्रांसिस्को, 21 मई (आईएएनएस)। दक्षिण कोरिया की प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग ने पुष्टि की है कि उसकी फ्लैगशिप गैलेक्सी नोट 9 में कंपनी का कृत्रिम बुद्धिमत्ता ( Rating:
scroll to top