Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » गोडैडी ने ‘वेबसाइट बिल्डर’ की शुरुआत की

गोडैडी ने ‘वेबसाइट बिल्डर’ की शुरुआत की

नई दिल्ली, 22 मार्च (आईएएनएस)। वैश्विक वेब-होस्टिंग कंपनी गोडैडी ने बुधवार को भारत में लघु उद्योगों और उद्यमियों को अपना व्यवसाय बढ़ाने के लिए मोबाइल फ्रेंडली ‘वेबसाइट बिल्डर’ की शुरुआत की है।

यह ‘वेबसाइट बिल्डर’ लघु उद्योगों और उद्यमियों के लिए अपने वेबसाइट पर दर्शक और ट्रैफिक बढ़ाने के उद्देश्य से तैयार किया गया है।

गोडैडी इंटरनेशनल के कार्यकारी उपाध्यक्ष एंड्रियू लॉ अह की ने आईएएनएस को बताया, “अमेरिका के बाद भारत हमारा सबसे बड़ा बाजार है और हमने गोडैडी में यहां बड़ा निवेश किया है। भारत में हमारे 7,50,000 ग्राहक हैं।”

उन्होंने कहा, “भारत में, 3.4 करोड़ उद्योग ऑफलाइन हैं। गोडैडी का नया ‘वेबसाइट बिल्डर’ देशभर के लघु उद्योगों को बढ़ाने में मदद करेगा। वह उन्हें ऑनलाइन पहचान देगा और ऑनलाइन माध्यम से व्यापार बढ़ाने में मदद करेगा।”

‘वेबसाइट बिल्डर’ एकीकृत विपणन सुविधाओं के साथ लघु उद्योगों को अपनी गूगल खोज रैंकिंग में तेजी से सुधार करने और जंपस्टार्ट ईमेल विपणन अभियान में सहायता करने में सक्षम बनाता हैं।

कंपनी ने भारतीय छोटे व्यवसायों को शिक्षित करने के लिए नया एकीकृत विपणन अभियान भी शुरू किया है, जो कि पारंपरिक विपणन से अलग और इंटरनेट पर दिखाई देने के महत्व पर केंद्रित है।

गोडैडी इंडिया की वरिष्ठ मार्केटिंग अध्यक्ष निधि होला ने कहा, “इस अभियान से भारत में छोटे व्यावसायों की डिजिटल उपस्थिति मजबूत होगी और उन्हें अधिक दर्शक मिलेंगे, जिससे उनका व्यापार और बढ़ेगा।”

स्मार्ट एल्गोरिदम और मशीन लर्निग द्वारा संचालित, वेबसाइट बिल्डर निरंतर गतिविधि अपडेट और परिणामों को बेहतर बनाने के साथ ही ग्राहकों के व्यवसायों के विकास में उनकी सहायता करता है।

गोडैडी ने ‘वेबसाइट बिल्डर’ की शुरुआत की Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 मार्च (आईएएनएस)। वैश्विक वेब-होस्टिंग कंपनी गोडैडी ने बुधवार को भारत में लघु उद्योगों और उद्यमियों को अपना व्यवसाय बढ़ाने के लिए मोबाइल फ्रेंडली ' नई दिल्ली, 22 मार्च (आईएएनएस)। वैश्विक वेब-होस्टिंग कंपनी गोडैडी ने बुधवार को भारत में लघु उद्योगों और उद्यमियों को अपना व्यवसाय बढ़ाने के लिए मोबाइल फ्रेंडली ' Rating:
scroll to top