Thursday , 18 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » गोल्फ : पैनासोनिक ओपन के दूसरे दिन पीटरसन ने तोड़ा भारत का दबदबा

गोल्फ : पैनासोनिक ओपन के दूसरे दिन पीटरसन ने तोड़ा भारत का दबदबा

नई दिल्ली, 3 नवंबर (आईएएनएस)। पहली बार पैनासोनिक ओपन में हिस्सा ले रहे एरिजोना के पॉल पीटरसन ने टूर्नामेंट के दूसरे दिन शुक्रवार को भारतीय दबदबे को समाप्त करते हुए दिन का अंत पहले स्थान के साथ किया है। उन्होंने दूसरे दौर में आठ अंडर 64 का स्कोर किया।

शिव कपूर ने हालांकि अपना दूसरा स्थान कायम रखा है। पीटरसन के बाद शीर्ष-10 में अगले छह खिलाड़ी भारत के ही खिलाड़ी हैं।

पीटरसन को दिल्ली गोल्फ क्लब (डीजीसी) काफी भाया। उन्होंने खेल खत्म होने के बाद कहा, “डीजीसी काफी डरावना है। जब आप एक होल से आखिरी होल की तरफ देखते हैं तो काफी अंधेरा सा दिखाई देता है, इसे देखकर अच्छा अहसास होता है।”

पीटरसन ने कहा, “मुझे यहां खेलने में मजा आया। कोर्स काफी नरम है, शायद बारिश हुई है।”

पीटरसन का यह भारत का चौथा दौरा है। उन्होंने कहा, “पार-5 पर बर्डी लगाने के कारण मैं पहले स्थान पर हूं। आज अच्छे पुट लगाना और अच्छे शॉट्स मारते हुए मुझे अच्छा लगा। पार पांच पर अच्छा स्कोर करना मेरे लिए सही साबित हुआ।”

कपूर ने दूसरे दिन तीन अंडर-69 का स्कोर किया जिसमें तीसरे होल पर डबल बोगी भी शामिल है। वह अब अपने तीसरे एशियन टूर खिताब के करीब हैं। अगर वह यह खिताब जीत जाते हैं तो यह उनके घर डीजीसी में पहला एशियन टूर खिताब होगा।

उन्होंने कहा, “इस क्लब पर मैं हमेशा थोड़ा उत्सुक रहता हूं। लेकिन अब मैंने फैसला कर लिया है कि अब मैं जरूरत के हिसाब से खेलूंगा और ज्यादा नहीं सोचूंगा।”

तीसरे स्थान पर शमिम खान रहे। पहले दिन शीर्ष स्थान पर रहने वाले अजीतेश संधू का दूसरा दिन खराब रहा। वह 73 का स्कोर ही कर सके।

गोल्फ : पैनासोनिक ओपन के दूसरे दिन पीटरसन ने तोड़ा भारत का दबदबा Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 नवंबर (आईएएनएस)। पहली बार पैनासोनिक ओपन में हिस्सा ले रहे एरिजोना के पॉल पीटरसन ने टूर्नामेंट के दूसरे दिन शुक्रवार को भारतीय दबदबे को समाप्त करते नई दिल्ली, 3 नवंबर (आईएएनएस)। पहली बार पैनासोनिक ओपन में हिस्सा ले रहे एरिजोना के पॉल पीटरसन ने टूर्नामेंट के दूसरे दिन शुक्रवार को भारतीय दबदबे को समाप्त करते Rating:
scroll to top