Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » गोल्फ : लाहिड़ी को इंडियन ओपन में अच्छी प्रतिस्पर्धा की उम्मीद

गोल्फ : लाहिड़ी को इंडियन ओपन में अच्छी प्रतिस्पर्धा की उम्मीद

गुरुग्राम, 3 मार्च (आईएएनएस)। भारत के शीर्ष पुरुष गोल्फ खिलाड़ी अनिर्बान लाहिड़ी ने शुक्रवार को कहा कि डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब के गैरी प्लेयर्स कोर्स में होने वाले इंडियन ओपन में कड़ी प्रत्सिपर्धा होने की उम्मीद जताई है।

लाहिड़ी के अनुसार, हालांकि हो सकता है कि लीडरबोर्ड पर ज्यादा भारतीय खिलाड़ियों के नाम देखने को न मिलें।

लाहिड़ी ने कहा कि यह कोर्स यूरोपियन स्टाइल का है जो पहले से ज्यादा खुला हुआ और बड़े होल वाला है। यह दिल्ली गोल्फ क्लब की तरह नहीं है, जिसने इससे पहले इंडियन ओपन की मेजबानी की थी।

लाहिड़ी ने कहा, “मैं कहूंगा कि यहां दिल्ली गोल्फ क्लब की तरह भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा नहीं रहेगा। डीएलएफ यूरोपीयन स्टाइल का कोर्स है। यह ज्यादा खुला हुआ और बड़े होल वाला है। ऐसा संभव है कि लीडरबोर्ड पर आपको ज्यादा भारतीय खिलाड़ियों के नाम देखने को न मिलें।”

उन्होंने कहा, “यहां 18 नए होल हैं जो पहले वाले से अलग हैं। मैं नहीं जानता यहां क्या उम्मीद की जानी चाहिए।”

गौरतलब है कि डीएलएफ गोल्फ कोर्स को पूरी तरह से नया रूप दिया गया है और यह पहले से बेहतर हो गया है।

लाहिड़ी के साथ स्कॉट हेंड और किराडेक अफिबार्नराट यहां अच्छी शुरुआत करने के इरादे से उतरेंगे ताकि वह अगले महीने से शुरू होने वाले साल के पहले मेजर खिताब आगुस्ता मास्टर्स की अच्छी तैयारी कर सकें।

दो साल पहले मास्टर्स खेलने वाले लाहिड़ी इस समय 73वें स्थान पर हैं जबकि हेंड उनसे पांच स्थान आगे 68वें स्थान पर हैं।

किराडेक को 81वां स्थान हासिल है। इन तीनों खिलाड़ियों की कोशिश शीर्ष-50 में आने की होगी।

लाहिड़ी ने कहा, “यहां जीत निश्चित ही फायदेमंद साबित होगी। यह विशेष अहसास होगा। हम इसे अपना पांचवां मेजर खिताब बोल रहे हैं। यह हर जीत की तरह विशेष होगी, लेकिन हो सकता है कि मैंने अब तक जो हासिल किया है यह उससे ज्यादा हो।”

लाहिड़ी और भारत के ही एस. एस. पी. चौरसिया जीत के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं।

भारत में होने वाला यह एकमात्र टूर्नामेंट है, जिसे एशियन टूर और यूरोपियन टूर से संयुक्त रूप से मान्यता प्राप्त है। इंडियन ओपन नौ से 12 मार्च के बीच खेला जाएगा।

गोल्फ : लाहिड़ी को इंडियन ओपन में अच्छी प्रतिस्पर्धा की उम्मीद Reviewed by on . गुरुग्राम, 3 मार्च (आईएएनएस)। भारत के शीर्ष पुरुष गोल्फ खिलाड़ी अनिर्बान लाहिड़ी ने शुक्रवार को कहा कि डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब के गैरी प्लेयर्स कोर्स में ह गुरुग्राम, 3 मार्च (आईएएनएस)। भारत के शीर्ष पुरुष गोल्फ खिलाड़ी अनिर्बान लाहिड़ी ने शुक्रवार को कहा कि डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब के गैरी प्लेयर्स कोर्स में ह Rating:
scroll to top