Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » गोवा में पहली निजी नौका सेवा नवंबर से

गोवा में पहली निजी नौका सेवा नवंबर से

पणजी, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। गोवा हवाईअड्डे पर उतरने के बाद अब आपके पास अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए महंगी टैक्सी किराए पर लेने की बजाय लक्जरी नौका में सफर करने का विकल्प उपलब्ध होगा। गोवा की पहली निजी नौका सेवा नवंबर से शुरू होने जा रही है।

नई नौका सेवा पर्यटन में विशेषज्ञता रखनेवाली निजी कंपनी दृष्टि मरीन और केंद्र सरकार की एजेंसी मोररमुगाओ पोर्ट ट्रस्ट की साझेदारी से शुरू की जा रही है, जो राज्य में अपनी तरह की पहली सार्वजनिक-निजी भागीदारी है।

दृष्टि मरीन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जी. रवि शंकर ने यहां संवाददाताओं से कहा, “शानदार नौका सेवा के बोर्ड पर प्रशिक्षित लाइफगार्ड उपलब्ध होंगे।”

यह रोजाना नौका सेवा दो 40 सीटों वाले केटामारान नौका की मदद से चलेगी, जो यात्रियों को राजधानी पणजी, ओल्ड गोवा, बागा, अगुडा, सिंक्वेरियम बीच और डाबोलिम हवाईअड्डे जैसे स्थानों से आने-जाने की सुविधा प्रदान करेगी।

शंकर ने कहा कि नौका टर्मिनल और हवाईअड्डे के बीच मुफ्त शटल सेवा भी उपलब्ध होगी। उन्होंने कहा कि नौका टर्मिनल का प्रयोग वॉटर स्पोर्ट्स और मनोरंजन केंद्र के रूप में भी किया जाएगा।

इस नौका सेवा का किराया ओल्ड गोवा से पणजी के बीच 100 रुपये और बैना के एएफटी से पणजी के बीच 800 रुपये होगा।

गोवा में पहली निजी नौका सेवा नवंबर से Reviewed by on . पणजी, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। गोवा हवाईअड्डे पर उतरने के बाद अब आपके पास अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए महंगी टैक्सी किराए पर लेने की बजाय लक्जरी नौका में सफर करने पणजी, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। गोवा हवाईअड्डे पर उतरने के बाद अब आपके पास अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए महंगी टैक्सी किराए पर लेने की बजाय लक्जरी नौका में सफर करने Rating:
scroll to top