Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » गौतम रोडे ने ‘काल..’ के सेट पर खोई अपनी आवाज

गौतम रोडे ने ‘काल..’ के सेट पर खोई अपनी आवाज

मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। टेलीविजन अभिनेता गौतम रोडे ने ‘काल भैरव रहस्य’ के दूसरे सत्र की शूटिंग के दौरान अपनी आवाज खो दी।

गौतन को अपने किरदार वीरवर्धन के लिए जोर से बोलना और चिल्लाना था, जिससे उनका गला खराब हो गया और आवाज बंद हो गई, लेकिन इस वजह से उन्होंने शूटिंग बंद नहीं की क्योंकि उनका मानना है कि यह काम का हिस्सा है।

उन्होंने कहा, “मैं हमेशा इस प्रकार से किरदार निभाने में विश्वास रखता हूं, जो वास्तविक और विश्वासप्रद लगे। यहां तक कि ‘काल भैरव’ की शूटिंग के दौरान भी, जहां मुझे बहुत तेज चिल्लाना था और निर्माताओं ने फर्जी शूट करने पर जोर दिया, हालांकि, मैं इससे सहमत नहीं था और मैंने इसे असल में करने का फैसला लिया।”

उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से, इस तरह के किरदार निभाने से स्वास्थ्य पर प्रभाव पड़ता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह काम का एक हिस्सा है। मैं गर्म पानी पी रहा हूं और गला, आवाज ठीक करने के लिए दवा भी ले रहा हूं।”

गौतम रोडे ने ‘काल..’ के सेट पर खोई अपनी आवाज Reviewed by on . मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। टेलीविजन अभिनेता गौतम रोडे ने 'काल भैरव रहस्य' के दूसरे सत्र की शूटिंग के दौरान अपनी आवाज खो दी। गौतन को अपने किरदार वीरवर्धन के लिए मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। टेलीविजन अभिनेता गौतम रोडे ने 'काल भैरव रहस्य' के दूसरे सत्र की शूटिंग के दौरान अपनी आवाज खो दी। गौतन को अपने किरदार वीरवर्धन के लिए Rating:
scroll to top