Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ग्रीस : पोरस द्वीप में हेलिकॉप्टर दुर्घटना में 3 मरे

ग्रीस : पोरस द्वीप में हेलिकॉप्टर दुर्घटना में 3 मरे

एथेंस, 21 अगस्त (आईएएनएस)। पोरस द्वीप से समुद्र क्षेत्र में मंगलवार को एक निजी हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत हो गई।

द्वीप के मेयर यानिस दिमित्रियादिस के अनुसार, दो रूसी नागरिकों के शव पहले ही केबिन से बरामद किए जा चुके थे, जबकि हेलीकॉप्टर के ग्रीक पायलट का शव गोताखोरों ने समुद्र से बाद में निकाला।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एथेंस जा रहा हेलीकॉप्टर उड़ान के कुछ ही समय बाद बिजली के तारों में उलझ गया। शुरुआत में उसमें सवार लोगों की संख्या स्पष्ट नहीं थी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने तट से कुछ मीटर दूर पानी में विमान के गिरने से पहले ही ग्रीस की सरकारी प्रसारणकर्ता ईआरटी को एक विस्फोट के बारे में बताया था।

एथेंस के दक्षिण में स्थित इस द्वीप में घटना के बाद बिजली आपूर्ति ठप्प हो गई।

ग्रीस : पोरस द्वीप में हेलिकॉप्टर दुर्घटना में 3 मरे Reviewed by on . एथेंस, 21 अगस्त (आईएएनएस)। पोरस द्वीप से समुद्र क्षेत्र में मंगलवार को एक निजी हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत हो गई।द्वीप के मेयर यानिस द एथेंस, 21 अगस्त (आईएएनएस)। पोरस द्वीप से समुद्र क्षेत्र में मंगलवार को एक निजी हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौत हो गई।द्वीप के मेयर यानिस द Rating:
scroll to top