Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ग्रोफर्स ने एंड्रॉयड मोबाइल एप पर यूपीआई पेमेंट विकल्प शुरू किया

ग्रोफर्स ने एंड्रॉयड मोबाइल एप पर यूपीआई पेमेंट विकल्प शुरू किया

नई दिल्ली, 19 फरवरी (आईएएनएस)। सबसे कम कीमत वाले ऑनलाइन सुपरमार्केट ग्रोफर्स ने अपने एंड्रॉयड एप यूजर्स के लिए यूनीफाइड पेमेंट इंटरफेस (यूपीआइ) पेमेंट विकल्प की पेशकश की है।

कंपनी की ओर से जारी बयान के अनुसार, इसके शुरू होने के बाद ग्रोफर्स के सभी एंड्रॉयड यूजर्स ग्रोफर्स मोबाइल एप्लीकेशन पर अपनी खरीदी गई ग्रॉसरीज और अन्य सामानों के लिए भुगतान करने हेतु यूपीआई का इस्तेमाल कर सकते हैं।

बयान के अनुसार, यूजर्स लेन-देन कर सकते हैं और एप के जरिए भुगतान कर सकते हैं,

जिसका इस्तेमाल पूर्व में इसकी पुष्टि करने के लिए किया गया था। यह राशि खुद-ब-खुद यूजर्स के लिंक्ड बैंक खाते से निकाल ली जाएगी।

इस नए भुगतान विकल्प की पेशकश के बारे में ग्रोफर्स के सह-संस्थापक और सीईओ, अलबिंदर धिंग्दसा ने कहा, “हमें विश्वास है कि यूपीआई पेमेंट चैनल के लिए नेटबैंकिंग की तुलना में अधिक पसंदीदा विकल्प बन गया है। इससे ग्रोफर्स पर शॉपिंग करने को और भी आसान एवं सुरक्षित बनाने में मदद मिलेगी। इतना ही नहीं, हमने यूजर्स के बीच भी उच्च रिटेंशन देखा है, जो ऑनलाइन विकल्प के माध्यम से भुगतान करते हैं। यूपीआइ से हमें हमारे यूजर्स के लिये सहज भुगतान को सक्षम बनाने में मदद मिलेगी।”

ग्रोफर्स ने एंड्रॉयड मोबाइल एप पर यूपीआई पेमेंट विकल्प शुरू किया Reviewed by on . नई दिल्ली, 19 फरवरी (आईएएनएस)। सबसे कम कीमत वाले ऑनलाइन सुपरमार्केट ग्रोफर्स ने अपने एंड्रॉयड एप यूजर्स के लिए यूनीफाइड पेमेंट इंटरफेस (यूपीआइ) पेमेंट विकल्प की नई दिल्ली, 19 फरवरी (आईएएनएस)। सबसे कम कीमत वाले ऑनलाइन सुपरमार्केट ग्रोफर्स ने अपने एंड्रॉयड एप यूजर्स के लिए यूनीफाइड पेमेंट इंटरफेस (यूपीआइ) पेमेंट विकल्प की Rating:
scroll to top