Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » घरेलू मैदान पर जीत एक अच्छी शुरुआत : मोर्गन

घरेलू मैदान पर जीत एक अच्छी शुरुआत : मोर्गन

हैदराबाद, 3 मई (आईएएनएस)। सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज इयान मोर्गन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा संस्करण में रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स पर मिली जीत के बाद कहा कि घरेलू मैदान पर यह एक अच्छी शुरुआत है।

सनराइजर्स ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान डेविड वार्नर की शानदार पारी की बदौलत सात विकेट खोकर 192 रन बनाए। राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में वार्नर ने 28 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली।

जवाब में सुपरकिंग्स छह विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना सके। सनराइजर्स की इस सत्र में आठ मैचों में यह चौथी जीत रही।

वेबसाइट आईपीएलटी-20 डॉट कॉम के अनुसार मोर्गन ने कहा, “घरेलू मैदान पर जीत के साथ शुरुआत करना अच्छा रहा। सुपरकिंग्स के साथ मुकाबला कभी आसान नहीं होता। हमने जिस अंदाज में जीत हासिल की इससे हमारा आत्मविश्वास काफी बढ़ा है। हमारे गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया।”

उल्लेखनीय है कि सनराइजर्स ने इस मैच के लिए अपनी टीम में बदलाव करते हुए रवि बोपारा के स्थान पर मोर्गन को शामिल किया।

मोर्गन इस मैच में बहुत अच्छी लय में नहीं दिखे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने 27 गेंदों में 32 रनों की नाबाद पारी खेली।

घरेलू मैदान पर जीत एक अच्छी शुरुआत : मोर्गन Reviewed by on . हैदराबाद, 3 मई (आईएएनएस)। सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज इयान मोर्गन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा संस्करण में रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स पर मिली ज हैदराबाद, 3 मई (आईएएनएस)। सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज इयान मोर्गन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा संस्करण में रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स पर मिली ज Rating:
scroll to top