Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » चंडीमल का बॉल टेम्परिंग से साफ इनकार

चंडीमल का बॉल टेम्परिंग से साफ इनकार

कोलंबो, 18 जून (आईएएनएस)। श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दिनेश चंडीमल ने उन पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा बॉल टेम्परिंग के आरोप से साफ इनकार कर दिया है।

वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो’ की रिपोर्ट के अनुसार, वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच की समाप्ति के बाद चंडीमल को इस मामले की सुनवाई में पेश होना पड़ेगा।

उल्लेखनीय है कि मैदानी अंपायर अलीम डार और इयान गोल्ड ने मैच के दूसरे दिन गेंद की स्थिति पर अपनी चिंता जाहिर की थी। आईसीसी मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने मैच के तीसरे दिन सुबह वेस्टइंडीज को पांच रन अतिरिक्त दे दिए। श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने इसका विरोध करते हुए मैदान पर उतरने से इनकार कर दिया। ऐसे में मैच दो घंटे की देरी से शुरू हुआ।

आईसीसी ने अपने ट्विटर पर जारी पोस्ट में श्रीलंका के कप्तान चंडीमल को आईसीसी की आचार संहिता 2.2.9 स्तर के उल्लंघन का दोषी कहा था, जिसे चंडीमल ने सिरे से नकार दिया है। ऐसे में इस टेस्ट मैच के बाद इस मामले में रेफरी जवागल द्वारा की जानेवाली सुनवाई में श्रीलंका के कप्तान को मौजूद होना होगा।

चंडीमल को आईसीसी द्वारा बॉल टेम्परिंग का दोषी ठहराए जाने के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) अपने खिलाड़ियों के पक्ष में उतरा।

एसएलसी ने एक मीडिया रिलीज के जरिए यह कहा कि वह अपनी टीम के किसी भी खिलाड़ी के खिलाफ लगे असंगत आरोपों से उसका बचाव करेगा।

चंडीमल का बॉल टेम्परिंग से साफ इनकार Reviewed by on . कोलंबो, 18 जून (आईएएनएस)। श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दिनेश चंडीमल ने उन पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा बॉल टेम्परिंग के आरोप से साफ इनकार क कोलंबो, 18 जून (आईएएनएस)। श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दिनेश चंडीमल ने उन पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा बॉल टेम्परिंग के आरोप से साफ इनकार क Rating:
scroll to top