Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » चटगांव टेस्ट : आस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश पर 72 रनों की बढ़त ली

चटगांव टेस्ट : आस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश पर 72 रनों की बढ़त ली

चटगांव, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन बुधवार को मेजबान टीम पर पहली पारी के आधार पर 72 रनों की बढ़त ले ली।

बारिश के कारण तीसरे दिन के खेल में बाधा पड़ी। पूरा पहला सत्र बारिश के भेंट चढ़ गया और दूसरे सत्र की शुरुआत में भी देरी है।

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक आस्ट्रेलिया ने नौ विकेट के नुकसान पर 377 रन बना लिए हैं।

स्टम्प्स पर स्टीव ओ कीफ (8) बनाकर खेल रहे थे जबकि नाथन लॉयन को अभी खाता खोलना है।

बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी में 305 रन बनाए थे।

अपने दूसरे दिन के स्कोर 225 रनों पर दो विकेट से आगे खेलने उतरी मेहमान टीम तीसरे दिन दबी नजर आई। बारिश से बाधित दिन में टीम अपने स्कोर में 124 रन ही जोड़ सकी और इस दौरान उसके सात विकेट गिर गए।

मंगलवार को नाबाद बल्लेबाज डेविड वार्नर (123) और पीटर हैंड्सकॉम्ब (82) ने पारी को आगे बढ़ाया। यह जोड़ी अच्छा खेल रही रही थी, तभी रन लेने में हुई गलतफहमी के बीच हैंड्सकॉम्ब रन आउट हो गए। वह 250 रनों के कुल स्कोर पर आउट हुए।

हैंड्सकॉम्ब के जाने के बाद वार्नर का विकेट गिरा। वह 298 के कुल स्कोर पर मुस्तफिजुर रहमान का शिकार बने। उन्होंने अपनी शतकीय पारी में 234 गेंदें खेलीं और सात चौके लगाए। यह उनका सीरीज में लगातार दूसरा शतक है।

वार्नर के जाने के बाद मेजबान टीम ने लगातार विकेट लेकर आस्ट्रेलिया को मजबूत बढ़त लेने से रोक दिया। ग्लैन मैक्सवेल ने 38 रनों का योगदान दिया। एश्टन अगर 22 रन बनाने में सफल रहे।

बांग्लादेश की तरफ से मेहंदी हसन मिराज और रहमान ने तीन-तीन विकेट लिए। शाकिब अल हसन और तइजुल इस्लाम को एक-एक सफलता मिली।

चटगांव टेस्ट : आस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश पर 72 रनों की बढ़त ली Reviewed by on . चटगांव, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन बुधवार को मेजबान टीम पर पहली पारी के आधार पर 72 रनों की चटगांव, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन बुधवार को मेजबान टीम पर पहली पारी के आधार पर 72 रनों की Rating:
scroll to top