Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » चटगांव टेस्ट : दूसरी पारी में द. अफ्रीका की सधी शुरुआत

चटगांव टेस्ट : दूसरी पारी में द. अफ्रीका की सधी शुरुआत

चटगांव, 23 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका ने जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में जारी पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन गुरुवार को दूसरी पारी में बिना कोई विकेट खोए 61 रन बना लिए हैं, हालांकि अभी भी वह बांग्लादेश से 17 रन पीछे है।

दिन का खेल समाप्त होने तक सातियान वैन जिल 33 और डीन एल्गर 28 रन बनाकर नाबाद लौटे।

इससे पहले, चार विकेट पर 179 रन के स्कोर से आगे खेलने उतरी बांग्लादेश टीम अभी 16 रन ही जोड़ पाई थी कि कप्तान मुशफिकुर रहीम (28) डेल स्टेन की गेंद पर पगबाधा हो गए।

इसके बाद हरफनमौला शाकिब अल हसन (47) और लिटन दास (50) ने छठे विकेट के लिए 82 रनों की साझेदारी कर टीम को संभाल लिया। 114 गेंदों पर चार चौकों की मदद से अर्धशतक के करीब पहुंच चुके शाकिब भोजनकाल के बाद सिमोन हार्मर का शिकार हुए।

करियर का दूसरा मैच खेल रहे लिटन दास ने इसके बाद मोहम्मद शाहिद (25) के साथ सातवें विकेट के लिए 34 रनों की साझेदारी निभाई और इस बीच करियर का पहला अर्धशतक भी पूरा किया।

बांग्लादेश ने हालांकि आखिरी तीन विकेट जल्दी-जल्दी गंवा दिए। दक्षिण अफ्रीका के लिए स्टेन और हार्मर ने तीन-तीन विकेट लिए, जबकि वेर्नोन फिलेंडर को दो विकेट मिले।

दक्षिण अफ्रीका पहली पारी में 248 रन ही बना सका है। पदार्पण मैच खेल रहे मुस्ताफिजुर रहमान (4/37) और जुबेर हुसैन (3/53) ने दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी समेटने में अहम भूमिका निभाई।

टेम्बा बावुमा (54) दक्षिण अफ्रीका के पहली पारी में सर्वोच्च स्कोरर रहे, जबकि डीन एल्गर (47) और फॉफ डू प्लेसिस (48) ने भी अहम पारियां खेलीं।

चटगांव टेस्ट : दूसरी पारी में द. अफ्रीका की सधी शुरुआत Reviewed by on . चटगांव, 23 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका ने जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में जारी पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन गुरुवार को दूसरी पारी में बिना कोई विकेट खोए 61 रन ब चटगांव, 23 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका ने जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में जारी पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन गुरुवार को दूसरी पारी में बिना कोई विकेट खोए 61 रन ब Rating:
scroll to top