Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » चाकूबाजी के अपराध समाप्त करने अलग ²ष्टिकोण जरूरी : ब्रिटिश मंत्री

चाकूबाजी के अपराध समाप्त करने अलग ²ष्टिकोण जरूरी : ब्रिटिश मंत्री

लंदन, 20 फरवरी (आईएएनएस)। ब्रिटिश गृहमंत्री अंबर रुड ने सोमवार को 19 वर्षीय किशोर की चाकूबीजी में हुई मौत के बाद लोगों से चाकूबाजी में हो रही मौतों से निपटने के लिए एक अलग ²ष्टिकोण अपनाने की बात कही है। लंदन में इस साल इस तरह की यह पांचवीं घटना थी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, रुड ने कहा कि चाकूबाजी के अपराध के खिलाफ अलग ²ष्टिकोण मुहैया कराने वालों को इंसेन्टिव दिया जाएगा। इसके जरिए चाकू-रोधी संदेश फैलाने वाले समुदायों की सहायता करने पर अधिक जोर दिया जाएगा।

गृहमंत्री ने कहा कि नई हिंसा रोधी रणनीति के हिस्से के रूप में युवाओं को ब्लेड लेकर चलने से दूर रखने के लिए शुरुआती हस्तक्षेप योजनाओं में और अधिक राशि निवेश की जाएगी।

रुड की टिप्पणी लंदन में घातक चाकूबाजी की घटनाओं में वृद्धि के मद्देनजर आई है। हाल ही में पश्चिम लंदन में सड़क पर हुई एक झड़प के बाद रविवार को लेविस ब्लैकमैन की मौत हो गई थी।

रुड ने कहा कि प्रत्येक मौत एक आपदा और त्रासदी है।

चाकूबाजी के अपराध समाप्त करने अलग ²ष्टिकोण जरूरी : ब्रिटिश मंत्री Reviewed by on . लंदन, 20 फरवरी (आईएएनएस)। ब्रिटिश गृहमंत्री अंबर रुड ने सोमवार को 19 वर्षीय किशोर की चाकूबीजी में हुई मौत के बाद लोगों से चाकूबाजी में हो रही मौतों से निपटने के लंदन, 20 फरवरी (आईएएनएस)। ब्रिटिश गृहमंत्री अंबर रुड ने सोमवार को 19 वर्षीय किशोर की चाकूबीजी में हुई मौत के बाद लोगों से चाकूबाजी में हो रही मौतों से निपटने के Rating:
scroll to top