Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » चिदंबरम ने राफेल जांच को लेकर मोदी सरकार को घेरा

चिदंबरम ने राफेल जांच को लेकर मोदी सरकार को घेरा

नई दिल्ली, 24 सितंबर (आईएएनएस)।कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार पर राफेल सौदे की जांच से इनकार को लेकर निशाना साधा।

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के राफेल सौदे में ऑफसेट साझेदार को लेकर उनके खुलासे को खारिज किया था।

कांग्रेस नेता ने श्रृंखलाबद्ध ट्वीट कर कहा, “वित्त मंत्री कहते हैं कि सच के दो रूप नहीं हो सकते। बिलकुल सही। वित्त मंत्री के कहे अनुसार दो वर्जन हैं। कौन सा वर्जन सही है, यह जानने का सही रास्ता कौन सा है।”

उन्होंने कहा, “पहला रास्ता कि जांच का आदेश दिया जाए और दूसरा रास्ता सिक्का उछालकर तय किया जाए। मुझे लगता है कि वित्त मंत्री सिक्का उछालना ज्यादा पसंद करेंगे जिसके दोनों तरफ उनकी जीत होगी।”

पूर्व वित्त मंत्री ने लिखा, “यह दयनीय है कि सरकार घटनाओं के प्रवाह को नहीं देख रही और जांच का आदेश देने से इनकार कर दिया। कौन जानता है कि अगले छह महीने या 12 महीने में क्या होगा।”

जेटली ने रविवार को ओलांद की टिप्पणी खारिज की थी जिसमें ओलांद ने कहा था कि दसॉ एविएशन के साथ रिलायंस डिफेंस की साझेदारी भारत सरकार के सुझाव पर की गई थी।

चिदंबरम ने राफेल जांच को लेकर मोदी सरकार को घेरा Reviewed by on . नई दिल्ली, 24 सितंबर (आईएएनएस)।कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार पर राफेल सौदे की जांच से इनकार को लेकर निशाना साधा। वित्त नई दिल्ली, 24 सितंबर (आईएएनएस)।कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार पर राफेल सौदे की जांच से इनकार को लेकर निशाना साधा। वित्त Rating:
scroll to top