Tuesday , 16 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » चीन में कराधान विभाग के 533 अधिकारी दंडित

चीन में कराधान विभाग के 533 अधिकारी दंडित

कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना (सीपीसी) की सेंट्रल कमीशन फॉर डिस्पलीन इंस्पेक्शन (सीसीडीआई) की ओर से जारी बयान के अनुसार, राष्ट्रीय स्तर पर चलाया गया यह अभियान गैर सरकारी बिचौलिया एजेंसियों के साथ सरकार की भागीदारी को समाप्त करने की दिशा में उठाया गया कदम है।

इस अभियान का उद्देश्य सरकारी अधिकारियों द्वारा अपने फायदे के लिए इन एजेंसियों का इस्तेमाल रोकना और सराकर की निष्पक्षता सुनिश्चित करना है।

बयान के अनुसार, कुल 58 कराधान विभागों को कर एजेंटों को कार्यालय लीज पर देने या फिर इन्हें निशुल्क इस्तेमाल करने देने का दोषी पाया गया है। इन्हें इस तरह की गतिविधियां बंद करने का निर्देश दिया गया है।

डिस्पलीन इंस्पेक्शन एजेंसियों ने 10 कराधान विभागों का भी पता लगाया है, जिन्होंने कर एजेंटों को विभाग की कैंटीन का इस्तेमाल करने की अनुमति दी। इसके साथ ही 10 अन्य विभाग भी हैं, जिनका कर कंपनियों के साथ अनुचित वित्तीय लेनदेन हैं।

इस अभियान के तहत दो कर कंपनियों के कामकाज को अयोग्य ठहराया गया है।

चीन में कराधान विभाग के 533 अधिकारी दंडित Reviewed by on . कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना (सीपीसी) की सेंट्रल कमीशन फॉर डिस्पलीन इंस्पेक्शन (सीसीडीआई) की ओर से जारी बयान के अनुसार, राष्ट्रीय स्तर पर चलाया गया यह अभियान गैर कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना (सीपीसी) की सेंट्रल कमीशन फॉर डिस्पलीन इंस्पेक्शन (सीसीडीआई) की ओर से जारी बयान के अनुसार, राष्ट्रीय स्तर पर चलाया गया यह अभियान गैर Rating:
scroll to top