Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » चीन : रसायन संयंत्र विस्फोट में अब तक 78 मरे

चीन : रसायन संयंत्र विस्फोट में अब तक 78 मरे

बीजिंग, 25 मार्च (आईएएनएस)। चीन के जियांगसू प्रांत स्थित एक रसायन संयंत्र में हुए विस्फोट से मरने वालों की संख्या सोमवार को 78 हो गई। अधिकारियों ने कहा कि बचावकर्मियों द्वारा 14 शवों को बरामद किए जाने के बाद संख्या में वृद्धि हुई।

यानचेंग के मेयर साओ लुबाओ ने कहा कि विस्फोट स्थल के आस-पास के दो वर्ग किलोमीटर के दायरे में तलाशी के दौरान ये शव बरामद किए गए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों में से 56 की पहचान हो चुकी है। कथित तौर पर 28 लापता लोगों में से 25 की मौत की पुष्टि हो चुकी है जबकि तीन जिंदा बचे हैं।

यानचेंग के शियांग्सुई काउंटी स्थित संयंत्र में 21 मार्च को आग लगने के बाद विस्फोट हुआ था। इस संयंत्र पर जियांगसू तियानजेयी केमिकल को लिमिटेड का स्वामित्व है।

चीन : रसायन संयंत्र विस्फोट में अब तक 78 मरे Reviewed by on . बीजिंग, 25 मार्च (आईएएनएस)। चीन के जियांगसू प्रांत स्थित एक रसायन संयंत्र में हुए विस्फोट से मरने वालों की संख्या सोमवार को 78 हो गई। अधिकारियों ने कहा कि बचावक बीजिंग, 25 मार्च (आईएएनएस)। चीन के जियांगसू प्रांत स्थित एक रसायन संयंत्र में हुए विस्फोट से मरने वालों की संख्या सोमवार को 78 हो गई। अधिकारियों ने कहा कि बचावक Rating:
scroll to top