Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » चुनावों के बाद संवरेगा मप्र भाजपा मुख्यालय भवन

चुनावों के बाद संवरेगा मप्र भाजपा मुख्यालय भवन

January 15, 2015 8:45 am by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on चुनावों के बाद संवरेगा मप्र भाजपा मुख्यालय भवन A+ / A-

indexअनिल सिंह (भोपाल)-नगर – निगम चुनावों के बाद भोपाल स्थित भाजपा मुख्यालय को संवारने की योजना है .अपने निर्माण के 25 वर्ष के करीब आता और अपनी रजत जयंती मनाने के इन्तजार यह भवन आतुर है.इस भवन का शिलान्यास राजमाता विजयाराजे सिंधिया के हाथों दिनांक 18-12-१९९१ में हुआ था.

अपने 25 वें वर्ष के करीब आता यह भवन अभी मजबूत स्थिति में है.इसमें इस बीच भाजपा अध्यक्षों के कार्यकालों में कई कार्य हुए,लेकिन सबसे अधिक कार्य प्रभात झा ने करवाया,सुसज्जित बैठक कक्ष,सभागार इसके उदाहरण हैं.

चुनावों के बाद इसके नवीनीकरण की बड़ी योजना संगठन बना रहा है जिसमें आंतरिक पुराने खराब हो चुके सामानों को बदलना,नए निर्माण शामिल हैं.अभी इसके डिजाइन को पूरा करने का कार्य चल रहा है उसके बाद ही इसमें कितनी लागत आनी है यह तय हो सकेगा.लेकिन संगठन यह निश्चित कर चूका है की इसके रजत जयंती समारोह के पूर्व इसका संधारण और नया स्वरुप दे दिया जाएगा.

चुनावों के बाद संवरेगा मप्र भाजपा मुख्यालय भवन Reviewed by on . अनिल सिंह (भोपाल)-नगर - निगम चुनावों के बाद भोपाल स्थित भाजपा मुख्यालय को संवारने की योजना है .अपने निर्माण के 25 वर्ष के करीब आता और अपनी रजत जयंती मनाने के इन अनिल सिंह (भोपाल)-नगर - निगम चुनावों के बाद भोपाल स्थित भाजपा मुख्यालय को संवारने की योजना है .अपने निर्माण के 25 वर्ष के करीब आता और अपनी रजत जयंती मनाने के इन Rating: 0
scroll to top