Tuesday , 16 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » चुनावों में सच्चाई की जीत हुई : शत्रुघ्न सिन्हा

चुनावों में सच्चाई की जीत हुई : शत्रुघ्न सिन्हा

पटना, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को अपनी ही पार्टी पर तंज कसा। उन्होंने इन नतीजों को सच्चाई की जीत बताया।

बिहार के पटना साहिब से सांसद और अभिनेता सिन्हा ने ट्वीट किया है, “कहीं खुशी कहीं गम। क्या मैंने दीवार पर लिखे शब्दों को लेकर चेतावनी नहीं दी। मैंने तो पहले ही चेतावनी दी थी कि सत्य की जीत होगी। इसी के योग्य थे और अंत में सत्य की ही जीत हुई। मैं अपने सभी लोगों को बहुप्रतिक्षित जीत की बधाई देता हूं।”

उन्होंने आगे लिखा, “जो चुनाव हार गए, उनके अहंकार, खराब प्रदर्शन और अति महात्वाकांक्षा के लिए उनको धन्यवाद। ऐसे लोगों के प्रति मेरी दिल से संवेदना भी है। आशा करता हूं और प्रार्थना है कि जल्द ही उन्हें सद्बुद्धि मिलेगी और जल्द बेहतर होंगे। जय हिंद।”

पांच राज्यों में अब तक आए चुनावी परिणामों से भाजपा को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। सिन्हा पिछले काफी दिनों से अपनी ही पार्टी से नाराज चल रहे हैं। वह कई सार्वजनिक मंचों से अपनी ही पार्टी और सरकार की आलोचना करते रहे हैं और कहते रहे हैं कि “अगर आईना दिखाना, सच बोलना बगावत है, तो हां मैं बगावती हूं।”

चुनावों में सच्चाई की जीत हुई : शत्रुघ्न सिन्हा Reviewed by on . पटना, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलव पटना, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलव Rating:
scroll to top