Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » छग में सरकार की नहीं, कलह से निबटने की तैयारी करे कांग्रेस : कौशिक (फोटो सहित)

छग में सरकार की नहीं, कलह से निबटने की तैयारी करे कांग्रेस : कौशिक (फोटो सहित)

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा, “एक्जिट पोल के आंकड़े महज अनुमान हैं, और एक स्वस्थ लोकतंत्र में सरकार अनुमानों पर नहीं, जनता-जनार्दन के अटूट विश्वास और सरकार की विकास योजनाओं व लोक कल्याणकारी कार्यक्रमों की प्रामाणिकता से बनती है।”

कौशिक ने कहा, “एक्जिट पोल से कहीं ज्यादा हमारे कार्यकर्ताओं के पुरुषार्थ और समर्पण पर हमें विश्वास है। हमारे कार्यकर्ताओं ने एक-एक मतदाता को मतदान केन्द्र तक पहुंचाकर मतदान कराया है और भाजपा को कार्यकर्ताओं की इस मेहनत का सुफल मिलेगा।”

उन्होंने कहा, “छत्तीसगढ़ में मतदान का प्रतिशत जो बढ़ा है, उसका भी पूरा लाभ भाजपा को मिला है। अपने कार्यकर्ताओं से हमें जो फीडबैक मिला है, उसके अनुसार हमारा ²ढ़ विश्वास है कि भाजपा चौथी बार पूर्ण व भारी बहुमत की सरकार बनाएगी। हमें किसी बाहरी राजनीतिक शक्ति के सहयोग की भी जरूरत नहीं रहेगी।”

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा, “जहां परस्पर विश्वास का रिश्ता अटूट होता है, विजय वहीं वास करता है। भाजपा और प्रदेश की जनता-जनार्दन के बीच पिछले 15 वर्षों का विश्वास का यह नाता अटूट रहा है और तमाम हथकंडे अपनाकर भी भाजपा के प्रति जनविश्वास को कांग्रेस डिगा नहीं पाई है।”

कौशिक ने कहा, “भाजपा जनादेश का सम्मान करके स्वस्थ लोकतंत्र में विश्वास रखती है। झूठ, छल-प्रपंच, खरीद-फरोख्त जैसे अलोकतांत्रिक आचरण कांग्रेस के राजनीतिक चरित्र के परिचायक हैं, जिसके चलते कांग्रेस नेताओं को अब अपने प्रत्याशियों तक पर भरोसा नहीं रह गया है। तमाम अलोकतांत्रिक और आपराधिक साजिशों के आरोपों से घिरे कांग्रेस नेताओं का भाजपा पर छींटाकशी करना हास्यास्पद तो है ही, इससे उनकी तयशुदा हार की बौखलाहट भी व्यक्त हो रही है।”

छग में सरकार की नहीं, कलह से निबटने की तैयारी करे कांग्रेस : कौशिक (फोटो सहित) Reviewed by on . भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा, "एक्जिट पोल के आंकड़े महज अनुमान हैं, और एक स्वस्थ लोकतंत्र में सरकार अनुमानों पर नहीं, जनता-जनार्दन के अटूट विश्वा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा, "एक्जिट पोल के आंकड़े महज अनुमान हैं, और एक स्वस्थ लोकतंत्र में सरकार अनुमानों पर नहीं, जनता-जनार्दन के अटूट विश्वा Rating:
scroll to top