Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » छत्तीसगढ़ : सार्वजनिक शौचालय में कम्प्यूटर ऑफिस!

छत्तीसगढ़ : सार्वजनिक शौचालय में कम्प्यूटर ऑफिस!

जिद्दी दुकानदार ने सार्वजनिक शौचालय से एक बार कब्जा हटवाने के बाद फिर उस पर कब्जा कर लिया था।

आरडीए के सीईओ एम.डी. कावरे मंगलवार को अचानक रायपुर विकास प्राधिकरण के शास्त्री चौक स्थित हनुमान मंदिर योजना का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

उन्होंने बुधवार को बताया कि शौचालय के एक हिस्से में कब्जा कर उसमें कम्प्यूटर, टेबल, कुर्सी तथा एयरकंडीशनर लगाया गया है तथा दूसरे हिस्से व प्रवेश लॉबी में कम्प्यूटर से संबंधित तथा अन्य सामान रखे हुए हैं।

कावरे ने विगत 17 मार्च को स्थल निरीक्षण के दौरान सार्वजनिक शौचालय से कब्जा हटाए जाने के निर्देश तकनीकी अधिकारियों को दिए थे। इसके बाद कब्जा हटाकर शौचालय परिसर को व्यवसायियों के उपयोग के लिए खोल दिया गया था।

औचक निरीक्षण में पाया गया कि बगल में स्थित कम्प्यूटर सप्लायर ने वहां फिर से कब्जा जमा लिया है और उसका निजी उपयोग करना शुरू कर दिया है।

छत्तीसगढ़ : सार्वजनिक शौचालय में कम्प्यूटर ऑफिस! Reviewed by on . जिद्दी दुकानदार ने सार्वजनिक शौचालय से एक बार कब्जा हटवाने के बाद फिर उस पर कब्जा कर लिया था।आरडीए के सीईओ एम.डी. कावरे मंगलवार को अचानक रायपुर विकास प्राधिकरण जिद्दी दुकानदार ने सार्वजनिक शौचालय से एक बार कब्जा हटवाने के बाद फिर उस पर कब्जा कर लिया था।आरडीए के सीईओ एम.डी. कावरे मंगलवार को अचानक रायपुर विकास प्राधिकरण Rating:
scroll to top