Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » जकार्ता के राष्ट्रीय संग्रहालय में खिलाड़ियों, अधिकारियों को मुफ्त प्रवेश

जकार्ता के राष्ट्रीय संग्रहालय में खिलाड़ियों, अधिकारियों को मुफ्त प्रवेश

जकार्ता, 17 अगस्त (आईएएनएस)। एशियाई खेलों के 18वें संस्करण की मेजबानी करने वाले इंडोनेशियाई शहर जकार्ता के राष्ट्रीय संग्रहालय में इन खेलों में हिस्सा लेने आ रहे खिलाड़ियों और अधिकारियों को मुफ्त प्रवेश दिया जाएगा।

एशियाई खेलों की वेबसाइट पर इस बात की जानकारी दी गई है।

राष्ट्रीय संग्रहलय के मुखिया सिसवांटो ने शुक्रवार को कहा, “यह राष्ट्रीय संग्रहालय का 2018 में एशियाई खेलों में हिस्सा लेने आ रहे खिलाड़ियों के प्रति सम्मान जाहिर करने का तरीका है। इस संग्रहालय में जाकर खिलाड़ी इंडोनेशिया के बारे में जानेंगे।”

उन्होंने कहा कि खिलाड़ी और अधिकारी प्रवेश द्वार पर अपना एशियाई खेलों का पहचान पत्र दिखा सकते हैं जिसके माध्यम से उन्हें मुफ्त टिकट मिलेंगे। संग्रहालय अपनी दूसरी इमारत को दोबारा खोलेगा जिसमें इंडोनेशिया की प्रसिद्ध मूर्तियां और शिलालेख दिखाए जाएंगे। यह इमरात 2016 से बंद है जिसे अब दोबारा खोला जाएगा।

इसके अलावा राष्ट्रीय संग्रहालय ने देश के शिक्षा एवं कला मंत्रालय के साथ साझेदारी कर 1962 में यहीं आयोजित हुए एशियाई खेलों की प्रदर्शनी आयोजित करने का फैसला किया है।

जकार्ता के राष्ट्रीय संग्रहालय में खिलाड़ियों, अधिकारियों को मुफ्त प्रवेश Reviewed by on . जकार्ता, 17 अगस्त (आईएएनएस)। एशियाई खेलों के 18वें संस्करण की मेजबानी करने वाले इंडोनेशियाई शहर जकार्ता के राष्ट्रीय संग्रहालय में इन खेलों में हिस्सा लेने आ रह जकार्ता, 17 अगस्त (आईएएनएस)। एशियाई खेलों के 18वें संस्करण की मेजबानी करने वाले इंडोनेशियाई शहर जकार्ता के राष्ट्रीय संग्रहालय में इन खेलों में हिस्सा लेने आ रह Rating:
scroll to top