Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » जडेजा ने दिल्ली रणजी टीम कोच पद से इस्तीफा दिया

जडेजा ने दिल्ली रणजी टीम कोच पद से इस्तीफा दिया

नई दिल्ली, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा ने शुक्रवार को दिल्ली रणजी टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया है।

नई दिल्ली, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा ने शुक्रवार को दिल्ली रणजी टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया है।

जडेजा ने दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) को अपना इस्तीफा सौंपने के बाद कहा कि जिस क्रिकेट संघ के लिए उनकी राय या सलाह मायने रखते, उसके लिए वह काम नहीं कर सकते।

जडेजा ने कहा, “मुझे लगता है कि डीडीसीए को मेरी सलाह की जरूरत नहीं। ऐसे में मेरा काम करना मुश्किल है। दिल्ली क्रिकेट को मेरी शुभकामनाएं।”

जडेजा डीडीसीए के साथ अपने टकराव के कारण ही इस रणजी सत्र के पहले मुकाबले के लिए दिल्ली की टीम के साथ राजस्थान नहीं गए थे।

दिल्ली की टीम गौतम गम्भीर के नेतत्व में इन दिनों जयपुर में खेल रही है। इस साल वीरेंद्र सहवाग जैसा सीनियर खिलाड़ी दिल्ली के साथ नहीं है। सहवाग हरियाणा के लिए खेल रहे हैं।

जडेजा ने दिल्ली रणजी टीम कोच पद से इस्तीफा दिया Reviewed by on . नई दिल्ली, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा ने शुक्रवार को दिल्ली रणजी टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया है।नई दिल्ली, 2 अक्टू नई दिल्ली, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज अजय जडेजा ने शुक्रवार को दिल्ली रणजी टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया है।नई दिल्ली, 2 अक्टू Rating:
scroll to top