Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » .जब सेलेना को ‘जीवन-मरण’ की स्थिति का सामना करना पड़ा

.जब सेलेना को ‘जीवन-मरण’ की स्थिति का सामना करना पड़ा

लॉस एंजेलिस, 22 नवंबर (आईएएनएस)। गायिका सेलेना गोमेज का कहना है कि इस साल की शुरुआत में किडनी प्रत्यारोपण होने से पहले उन्हें ‘जीवन-मरण’की स्थिति से दो-चार होना पड़ा।

लॉस एंजेलिस, 22 नवंबर (आईएएनएस)। गायिका सेलेना गोमेज का कहना है कि इस साल की शुरुआत में किडनी प्रत्यारोपण होने से पहले उन्हें ‘जीवन-मरण’की स्थिति से दो-चार होना पड़ा।

सेलेना (25) को जीवन रक्षक ऑपरेशन के दौरान उनकी दोस्त फ्रैंसिया रेसाने अपनी एक किडनी दी थी, जो ल्यूपस बीमारी से लड़ने के लिए बेहद जरूरी था।

वेबसाइट ‘ईऑनलाइन डॉट कॉम’ के मुताबिक, सेलेना का कहना है कि उन्होंने पहले बीमारी के लक्षणों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया, जिसके कारण उनका स्वास्थ्य उस मोड़ पर पहुंच गया, जहां उनके जीवन को खतरा था।

ल्यूपस रिसर्च एलांयस के वार्षिक कार्यक्रम में सोमवार को सेलेना ने कहा, “मेरे ल्यूपस समुदाय आज रात मैं आप सबके बीच मौजूद होकर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं। जैसा कि आप में से कई लोग जानते है या शायद अभी जान जाएंगे कि मैं पांच-छह साल पहले ल्यूपस से पीड़ित थी।”

उन्होंने बताया कि चिकित्सकों ने उन्हें ल्यूपस नेफ्राइटिस होने की जानकारी दी और बताया कि उन्हें किडनी प्रत्यारोपण की जरूरत है।

सेलेना ने कहा, “यह एक तरह से जीवन-मरण की स्थिति थी। शुक्र है कि मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक मेरी दोस्त ने मुझे अपनी किडनी दी और यह जीवन का सबसे अनमोल उपहार था और मैं अब बिल्कुल स्वस्थ हूं। ”

.जब सेलेना को ‘जीवन-मरण’ की स्थिति का सामना करना पड़ा Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 22 नवंबर (आईएएनएस)। गायिका सेलेना गोमेज का कहना है कि इस साल की शुरुआत में किडनी प्रत्यारोपण होने से पहले उन्हें 'जीवन-मरण'की स्थिति से दो-चार होना लॉस एंजेलिस, 22 नवंबर (आईएएनएस)। गायिका सेलेना गोमेज का कहना है कि इस साल की शुरुआत में किडनी प्रत्यारोपण होने से पहले उन्हें 'जीवन-मरण'की स्थिति से दो-चार होना Rating:
scroll to top