Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जम्मू एवं कश्मीर के ढाई जिलों में सिमट कर रह गया है आतंकवाद : मोदी

जम्मू एवं कश्मीर के ढाई जिलों में सिमट कर रह गया है आतंकवाद : मोदी

अमरेली (गुजरात), 18 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को दावा किया कि राजग की सरकार ने आतंकवादी गतिविधियों को जम्मू एवं कश्मीर के ढाई जिलों तक सीमित कर दिया है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा देश में बीते पांच साल में कहीं भी बम विस्फोट की एक भी घटना नहीं हुई।

गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र के अमरेली में एक चुनावी रैली में मोदी ने कहा, “बीते पांच साल में देश में कहीं भी बम ब्लास्ट नहीं हुआ। हम आतंकवाद को जम्मू एवं कश्मीर के ढाई जिलों तक सीमित करने में सफल रहे हैं।”

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के हाल के इस बयान पर कि उन्होंने बालाकोट हमले के बाद भारत से बात करने की कोशिश की थी, मोदी ने तंज कसते हुए कहा, “उन्हें हमसे फोन उठाने के लिए सार्वजनिक रूप से अनुरोध करना चाहिए था।”

उन्होंने कहा कि वह गुजरात किसी चुनावी रैली के लिए नहीं बल्कि राज्य के लोगों को धन्यवाद देने आए हैं जिनसे उन्होंने प्रधानमंत्री के बड़े दायित्व को संभालने का प्रशिक्षण लिया। उन्होंने कहा, “गुजरात में मेरे कामकाज ने मुझे 2017 में चीन के साथ लंबे डोकलाम गतिरोध से निपटने में मदद दी।”

उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकारों ने जान बूझकर सरदार सरोवर परियोजना में देरी की और गुजरात के सूखा प्रभावित क्षेत्र के लोगों को तकलीफ में डाला। अगर यह परियोजना चालीस साल पहले पूरी हो गई होती तो स्थिति कहीं बेहतर होती।

जम्मू एवं कश्मीर के ढाई जिलों में सिमट कर रह गया है आतंकवाद : मोदी Reviewed by on . अमरेली (गुजरात), 18 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को दावा किया कि राजग की सरकार ने आतंकवादी गतिविधियों को जम्मू एवं कश्मीर के ढाई जिलों अमरेली (गुजरात), 18 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को दावा किया कि राजग की सरकार ने आतंकवादी गतिविधियों को जम्मू एवं कश्मीर के ढाई जिलों Rating:
scroll to top