Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जम्मू एवं कश्मीर : 5 नए मेडिकल कॉलेजों के लिए कर्मचारियों की भर्ती में तेजी

जम्मू एवं कश्मीर : 5 नए मेडिकल कॉलेजों के लिए कर्मचारियों की भर्ती में तेजी

जम्मू, 2 मार्च (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर सरकार राज्य में स्थापित होने वाले पांच नए मेडिकल कॉलेजों के लिए तेजी से कर्मचारियों की भर्ती प्रक्रिया में तेजी ला रही है।

राज्य सरकार ने इस बाबत जूनियर स्टॉफ नर्सो के 550 पदों के लिए विज्ञापन दिया है। ये पद इससे पहले घोषित किए गए 1,235 पदों से अतिरिक्त हैं।

मौजूदा समय में राज्य के पास चार मेडिकल कॉलेज हैं, जिनमें से दो कश्मीर घाटी और दा जम्मू संभाग में हैं। नए मेडिकल कॉलेज डोडा, कठुआ, अनंतनाग, बारामुला और राजौरी जिले में स्थापित किए जाएंगे।

इससे राज्य में एमबीबीएस कोर्स में सीटों की संख्या 500 तक बढ़ जाएगी।

550 जूनियर स्टॉफ नर्सो के अलावा, सर्विस सिलेक्शन बोर्ड ने अन्य 221 पदों के लिए भी विज्ञापन दिया है।

बोर्ड के पीआरओ मलिक सुहैल ने कहा कि राज्य में अन्य सरकारी नौकरियों के लिए निकाले गए इन 221 पदों में से 183 जुनियर असिस्टेंट्स, 38 जुनियर स्केल स्टेनोग्राफर्स के पद निकाले गए हैं।

सुहैल के अनुसार, उम्मीदवार बोर्ड के पोर्टल पर 6 मार्च से ऑनलाईन आवेदन भर सकते हैं।

इस बीच, पांच नए कालेजों के शैक्षणिक विभाग के लिए चयन प्रक्रिया पहले ही राज्य लोक सेवा आयोग द्वारा शुरू किया जा चुका है, जोकि जम्मू एवं कश्मीर में सभी सरकारी नौकरियों में उम्मीदवारों के चयन का काम करती है।

जम्मू एवं कश्मीर : 5 नए मेडिकल कॉलेजों के लिए कर्मचारियों की भर्ती में तेजी Reviewed by on . जम्मू, 2 मार्च (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर सरकार राज्य में स्थापित होने वाले पांच नए मेडिकल कॉलेजों के लिए तेजी से कर्मचारियों की भर्ती प्रक्रिया में तेजी ला रह जम्मू, 2 मार्च (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर सरकार राज्य में स्थापित होने वाले पांच नए मेडिकल कॉलेजों के लिए तेजी से कर्मचारियों की भर्ती प्रक्रिया में तेजी ला रह Rating:
scroll to top