Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » जर्मन लीग के पहले मैच में नहीं होंगे बर्लिन के सेल्के

जर्मन लीग के पहले मैच में नहीं होंगे बर्लिन के सेल्के

बर्लिन, 15 जुलाई (आईएएनएस)। जर्मनी के फुटबाल क्लब हेरथा बर्लिन के स्ट्राइकर डेवी सेल्के चोट के कारण अनिश्चितकाल के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं। रविवार को क्लब ने इस बात की जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, 23 साल के स्ट्राइकर को अभ्यास के दौरान सीने में गंभीर चोट लगी है। उनका तुरंत इलाज कराया गया जिसमें पता चला है कि वह न्यूमोथोरेक्स के शिकार हुए हैं। इस बीमारी में सीने और फेफड़ों के बीच हवा भर जाती है।

क्लब के कोच पाल डारडाई ने कहा, “यह हमारे लिए बुरी खबर है। मैं उनके जल्द स्वास्थ होने की कामना करता हूं।”

क्लब द्वारा जारी किए गए बयान के अनुसार, सेल्के अनिश्चित समय तक मैदान से दूर रहेंगे। वह निश्चित तौर पर 25 अगस्त को क्लब के इस सीजन के पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे।

क्लब की वेबसाइट पर सेल्के के हवाले से लिखा गया है, “यह चोट मुझे बेहद परेशान कर रही है। मैं काफी दुखी हूं, लेकिन मैं इसे बदल नहीं सकता। पेशेवर फुटबाल में चोटें लगती हैं। मुझे इससे गुजरना होगा और जल्दी से जल्दी वापसी करनी होगी।”

जर्मन लीग के पहले मैच में नहीं होंगे बर्लिन के सेल्के Reviewed by on . बर्लिन, 15 जुलाई (आईएएनएस)। जर्मनी के फुटबाल क्लब हेरथा बर्लिन के स्ट्राइकर डेवी सेल्के चोट के कारण अनिश्चितकाल के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं। रविवार को क्लब न बर्लिन, 15 जुलाई (आईएएनएस)। जर्मनी के फुटबाल क्लब हेरथा बर्लिन के स्ट्राइकर डेवी सेल्के चोट के कारण अनिश्चितकाल के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं। रविवार को क्लब न Rating:
scroll to top