Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जल्लीकट्टू : डीएमके की सर्वदलीय बैठक, विधानसभा की विशेष बैठक की मांग

जल्लीकट्टू : डीएमके की सर्वदलीय बैठक, विधानसभा की विशेष बैठक की मांग

चेन्नई, 19 जनवरी (आईएएनएस)। द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के कार्यकारी अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने जल्लीकट्टू के मुद्दे पर गुरुवार को दिन में एक सर्वदलीय बैठक तथा शुक्रवार को विधानसभा की एक विशेष बैठक बुलाने का अनुरोध किया।

विधानसभा में विपक्ष के नेता स्टालिन ने यहां एक बयान में कहा कि राज्य के असामान्य हालात पर चर्चा के लिए पन्नीरसेल्वम को एक सर्वदलीय बैठक करनी चाहिए।

राज्य में हजारों की संख्या में छात्र तथा अन्य लोग जल्लीकट्टू के समर्थन में विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं, जिस पर सर्वोच्च न्यायालय ने मई 2014 में प्रतिबंध लगा दिया था।

डीएमके नेता ने कहा कि जल्लीकट्टू के आयोजन के लिए मुख्यमंत्री को विधानसभा की एक विशेष बैठक बुलानी चाहिए और आवश्यक कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए।

स्टालिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान का संदर्भ दिया, जिसमें उन्होंने कहा है कि केंद्र जल्लीकट्टू के मुद्दे पर राज्य सरकार के कदम का समर्थन करेगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को प्रदर्शनकारी छात्रों तथा अन्य लोगों की भावनाओं का आदर करना चाहिए।

जल्लीकट्टू : डीएमके की सर्वदलीय बैठक, विधानसभा की विशेष बैठक की मांग Reviewed by on . चेन्नई, 19 जनवरी (आईएएनएस)। द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के कार्यकारी अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने जल्लीकट्टू के मुद्दे पर गुरुवार को दिन में एक सर्वदलीय बैठक तथा चेन्नई, 19 जनवरी (आईएएनएस)। द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के कार्यकारी अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने जल्लीकट्टू के मुद्दे पर गुरुवार को दिन में एक सर्वदलीय बैठक तथा Rating:
scroll to top