Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » जापान की फास्ट फैशन ब्रांड मिनिसो भारत में स्टोर खोलेगी

जापान की फास्ट फैशन ब्रांड मिनिसो भारत में स्टोर खोलेगी

नई दिल्ली, 12 अगस्त (आईएएनएस)। जापान का फास्ट फैशन डिजाइनर ब्रांड मिनिसो भारत में कदम रख रही है और कंपनी ने पहला स्टोर यहां एंबिएंस मॉल में खोलने की घोषणा की है।

करीब 60 देशों में ब्रांड ने रणनीतिक साझेदारी की है और 30 से ज्यादा देशों में इसके खुद के स्टोर हैं, जिसमें अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, रूस, संयुक्त अरब अमीरात, सिंगापुर और दक्षिण कोरिया शामिल हैं।

जापान के डिजाइनर मियाके जुनया और युवा चीनी उद्यमी ये गूओफू ने मिलकर इस ब्रांड की टोक्यो में स्थापना की थी। ब्रांड के मुख्य डिजाइनर जुनया हैं और इसके खुदरा उत्पाद 12 से ज्यादा श्रेणियों में आते हैं, जो जीवन के सभी पक्षों से संबंधित हैं।

जुनया ने बताया, “मिनिसो दुनिया भर में लोकप्रिय है, जिसका मतलब है कि हमारे डिजाइन कांसेप्ट को दुनिया भर के उपभोक्ता पसंद करते हैं। हम बैक टू नेचर, रिटर्न टू बेसिक्स पर जोर देते हैं।”

अदिति राव हैदरी इस स्टोर का 18 अगस्त को उद्घाटन करेंगी।

जापान की फास्ट फैशन ब्रांड मिनिसो भारत में स्टोर खोलेगी Reviewed by on . नई दिल्ली, 12 अगस्त (आईएएनएस)। जापान का फास्ट फैशन डिजाइनर ब्रांड मिनिसो भारत में कदम रख रही है और कंपनी ने पहला स्टोर यहां एंबिएंस मॉल में खोलने की घोषणा की है नई दिल्ली, 12 अगस्त (आईएएनएस)। जापान का फास्ट फैशन डिजाइनर ब्रांड मिनिसो भारत में कदम रख रही है और कंपनी ने पहला स्टोर यहां एंबिएंस मॉल में खोलने की घोषणा की है Rating:
scroll to top