Tuesday , 16 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » जाह्न्वी के पेशेवर रवैये से ‘धड़क’ के निर्देशक प्रभावित

जाह्न्वी के पेशेवर रवैये से ‘धड़क’ के निर्देशक प्रभावित

मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। ‘धड़क’ के निर्देशक शशांक खेतान का कहना है कि वे फिल्म से बॉलीवुड में पदार्पण कर रहीं इसकी मुख्य अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर के पेशेवर रवैये से प्रभावित हैं, क्योंकि वरिष्ठ अभिनेत्री और उनकी मां श्रीदेवी की असमय मौत होने के बावजूद उन्होंने फिल्म की शूटिंग समय पर पूरी कर ली।

खेतान ने आईएएनएस को बताया, “मुझे लगता है इसका पूरा श्रेय जाह्न्वी और उनके परिवार को दिया जाना चाहिए जिन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी करने में मेरा पूरा सहयोग किया। जाह्न्वी जब भी भावनात्मक रूप से तैयार महसूस करती थी मैं तुरंत सेट पर जाने के लिए तैयार रहता था क्योंकि उस समय सबके लिए उसकी भावनात्मक सूरक्षा से बढ़कर कुछ भी जरूरी नहीं था। लेकिन मैं उसका पेशेवराना रवैया देखकर बहुत प्रभावित हुआ।”

श्रीदेवी की मौत इसी साल 24 फरवरी को हो गई थी और उस समय धड़क की शूटिंग चल रही थी।

निर्देशक ने कहा, “जब हम सब दुखी हो गए थे, तो सोचिए उस पर क्या गुजरी होगी।”

उन्होंने कहा, “इसलिए तब मेरा प्रश्न ये नहीं था कि फिल्म कब पूरी होगी बल्कि ये था कि जाह्न्वी इससे कैसे उबरेगी। मुझे लगता है उसने 13 मई को शूटिंग शुरू कर दी जिससे मैं प्रभावित हुआ।”

20 जुलाई को रिलीज हो रही ‘धड़क’ में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

जाह्न्वी के पेशेवर रवैये से ‘धड़क’ के निर्देशक प्रभावित Reviewed by on . मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। 'धड़क' के निर्देशक शशांक खेतान का कहना है कि वे फिल्म से बॉलीवुड में पदार्पण कर रहीं इसकी मुख्य अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर के पेशेवर रवै मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। 'धड़क' के निर्देशक शशांक खेतान का कहना है कि वे फिल्म से बॉलीवुड में पदार्पण कर रहीं इसकी मुख्य अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर के पेशेवर रवै Rating:
scroll to top