Thursday , 25 April 2024

Home » मनोरंजन » जोधपुर में असली कमांडो से मिलेंगे फिल्मी कमांडो

जोधपुर में असली कमांडो से मिलेंगे फिल्मी कमांडो

मुंबई, 15 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्म ‘कमांडो 2’ के ट्रेलर में दिखाई दिए बेहतरीन एक्शन, हैरतअंगेज स्टंट्स और क्लासिक गानों की वजह से फिल्म रिलीज होने से पहले ही दर्शकों में चर्चा का विषय बन गई है।

एक्शन हीरो विद्युत जामवाल अपने स्टंट्स और एक्शन की वजह से जाने जाते हैं। ‘कमांडो 2’ में उनका एक अहम किरदार है, जिसमें वह फिर एक बार एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

‘कमांडो 2’ फिल्म के अभिनेता विद्युत जामवाल अब रियल कमांडो को मिलने जोधपुर जा रहे हैं।

यह एक्शन फिल्म है, जिसमें विद्युत जामवाल, अदा शर्मा, ईशा गुप्ता, फ्रेडी दारूवाला मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म देश में छुपे काला धन और उस कालाधन को जड़ से निकलने के लिए काम करने वाली अंडरकवर एजेंसी की कहानी बताती है।

भारतीय सेना सीमा पे तैनात हो कर ढेर सारी मुश्किलों का सामना कर के हम सबकी रक्षा करते हैं, ठीक उसी प्रकार ‘कमांडो 2’ में विद्युत अपने एक्शन खुद कर रहे हैं और इस फिल्म के एक्शन सीन को प्रभावी बनाने के लिए विद्युत ने कड़ी मेहनत भी की है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट और जयंतीलाल गडा (पेन) द्वारा प्रस्तुत ‘कमांडो 2’ सनशाइन पिक्चर्स से जुड़ी है। देवेन भोजानी निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह निर्मित यह फिल्म तीन मार्च को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

जोधपुर में असली कमांडो से मिलेंगे फिल्मी कमांडो Reviewed by on . मुंबई, 15 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्म 'कमांडो 2' के ट्रेलर में दिखाई दिए बेहतरीन एक्शन, हैरतअंगेज स्टंट्स और क्लासिक गानों की वजह से फिल्म रिलीज होने से पहले ही दर्श मुंबई, 15 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्म 'कमांडो 2' के ट्रेलर में दिखाई दिए बेहतरीन एक्शन, हैरतअंगेज स्टंट्स और क्लासिक गानों की वजह से फिल्म रिलीज होने से पहले ही दर्श Rating:
scroll to top