Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » टाइगर के पास चेहरे की देखभाल के लिए समय कम

टाइगर के पास चेहरे की देखभाल के लिए समय कम

नई दिल्ली, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता टाइगर श्रॉफ लगातार यात्रा करने और शूटिंग में व्यस्तता के चलते अपनी चेहरे की देखभाल करने का समय मुश्किल से मिल पाता है।

टाइगर ने आईएएनएस को बताया, “लगातार यात्रा करने से और शूटिंग के अजीबो-गरीब समय के चलते मेरे लिए चेहरे की देखभाल करना मुश्किल है। मेरे पेशे में बाहरी लोकेशन पर मुझे अपेन स्टंट खुद करने पड़ते हैं, खलनायकों से लड़ना पड़ता है, फिर भी हमेशा अच्छा दिखना पड़ता है।”

उन्होंने कहा कि बाहरी गतिविधियों के चलते चेहरे को काफी तनाव व समस्याओं से गुजरना पड़ता है।

अभिनेता ने कहा, “इससे निपटने के लिए, मेरा मानना है कि चेहरे को अच्छे से साफ करना जरूरी है। मैं ऐसे फेसवॉश का इस्तेमाल करना पसंद करता हूं जो अतिरिक्त तेल, गंदगी, प्रदूषण और अशुद्धियां प्रभावी तरीके से निकाल देता है और अंदर से त्वचा की सफाई करता है।”

टाइगर, की फिल्म ‘बागी-2’ ने 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। वह अपने शानदार, गठीले बदन के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता ने हाल ही में गार्नियर ब्रांड के नए स्किनकेयर के विज्ञापन की शूटिंग पूरी की है।

टाइगर के पास चेहरे की देखभाल के लिए समय कम Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता टाइगर श्रॉफ लगातार यात्रा करने और शूटिंग में व्यस्तता के चलते अपनी चेहरे की देखभाल करने का समय मुश्किल से मिल पाता है। ट नई दिल्ली, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता टाइगर श्रॉफ लगातार यात्रा करने और शूटिंग में व्यस्तता के चलते अपनी चेहरे की देखभाल करने का समय मुश्किल से मिल पाता है। ट Rating:
scroll to top