Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टाटा फुटबाल अकादमी का एटलेटिको मेड्रिड के साथ करार

टाटा फुटबाल अकादमी का एटलेटिको मेड्रिड के साथ करार

नई दिल्ली, 21 नवंबर (आईएएनएस)। देश में जमीनी स्तर पर फुटबाल को बढ़ावा देने और युवाओं को इस खेल के प्रति आकर्षित करने के लिए टाटा फुटबाल अकादमी (टीएफए) और टाटा ट्रस्ट ने स्पेनिश क्लब एटलेटिको डी मेड्रिड के साथ एक करार पर हस्ताक्षर किया है।

बुधवार को हुए इस करार के तहत अब टीएफए ‘टाटा एटलेटिको फुटबाल अकादमिया’ के नाम जाना जाएगा। इसके अलावा स्पेनिश क्लब टीएफए को पूर्णकालिक कोच उपलब्ध कराएगी। कोच का काम एटलेटिको मेड्रिड के तर्ज पर ही टाटा एटलेटिको फुटबाल अकादमियों में आधारिक सरंचना और पाठयक्रम पर काम करना है।

इन सबके अलावा स्पेनिश क्लब के तकनीकी विशेषज्ञ भी टीएफए का दौरा करेंगे जहां वह अकादमी को दिशानिर्देश देने के साथ साथ विभिन्न क्षेत्रों में ट्रेनिंग के लिए उनकी मदद करेंगे।

एटलेटिको डी मेड्रिड के मालिक मिगुउल एंजल गिल ने कहा, “एक रणनीति साझेदार के तौर पर टाटा ग्रुप से जुड़ना हमारे क्लब के लिए सम्मान की बात है। भारतीय फुटबाल के बेहतर भविष्य के लिए हम एक-दूसरे के साथ मिलकर काम करेंगे। एटलेटिको की तरह ही टाटा का भी 100 वर्षो का इतिहास रहा है और वह हमारे लिए एक दीर्घकालीन साझेदार हैं।”

टाटा ट्रस्ट के साथ साझेदार बनने के बाद मेड्रिड में एक आवासीय कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी जिसमें 12 से 14 वर्ष की आयु के भारतीय बच्चों को स्पेनिश क्लब के कोच द्वारा बेहतर ट्रेनिंग दी जाएगी।

टाटा फुटबाल अकादमी का एटलेटिको मेड्रिड के साथ करार Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 नवंबर (आईएएनएस)। देश में जमीनी स्तर पर फुटबाल को बढ़ावा देने और युवाओं को इस खेल के प्रति आकर्षित करने के लिए टाटा फुटबाल अकादमी (टीएफए) और टाटा ट नई दिल्ली, 21 नवंबर (आईएएनएस)। देश में जमीनी स्तर पर फुटबाल को बढ़ावा देने और युवाओं को इस खेल के प्रति आकर्षित करने के लिए टाटा फुटबाल अकादमी (टीएफए) और टाटा ट Rating:
scroll to top