Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » टीवी पर शाहरुख, सलमान को साथ बुलाना चाहती हैं फराह

टीवी पर शाहरुख, सलमान को साथ बुलाना चाहती हैं फराह

मुंबई, 19 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्मकार-कोरियोग्राफर फराह खान बहुत जल्द छोटे पर्दे पर पाक कला पर आधारित कार्यक्रम ‘फराह की दावत’ लेकर आ रही हैं।

फराह ने कहा कि वह अपने शो में सुरपस्टार शाहरुख खान और सलमान खान को साथ बुलाना चाहती हैं।

फराह के नए टीवी शो के लांच पर बुधवार को जब उनसे पूछा गया कि क्या आप शाहरुख और सलमान को एक साथ बुलाना चाहेंगे, तो उनका जवाब था, “मैं ऐसा चाहती हूं और वैसे भी कौन शाहरुख और सलमान को एक साथ बुलाना नहीं चाहेगा।”

कलर्स चैनल पर 22 फरवरी से प्रसारित होने जा रहे कार्यक्रम ‘फराह की दावत’ में अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, मलायका अरोड़ा खान, रितेश देशमुख और जेनेलिया अपनी पाक कला कौशल का प्रदर्शन करते दिखेंगे।

बॉलीवुड की इन हस्तियों ने अपने एपीसोड के लिए पहले ही शूटिंग पूरी कर ली है। फराह हालांकि शाहरुख को अपने शो में बुलाने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा, “उनको खाना पकाते देखना काफी दिलचस्प होगा।”

फराह खुद भी एक अच्छी रसोइया हैं। उन्होंने कहा, “शाहरुख भी शो में आने वाले हैं और उन्होंने वादा किया है कि मुझे पास्ता बनाकर खिलाएंगे।”

टीवी पर शाहरुख, सलमान को साथ बुलाना चाहती हैं फराह Reviewed by on . मुंबई, 19 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्मकार-कोरियोग्राफर फराह खान बहुत जल्द छोटे पर्दे पर पाक कला पर आधारित कार्यक्रम 'फराह की दावत' लेकर आ रही हैं।फराह ने कहा कि वह अप मुंबई, 19 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्मकार-कोरियोग्राफर फराह खान बहुत जल्द छोटे पर्दे पर पाक कला पर आधारित कार्यक्रम 'फराह की दावत' लेकर आ रही हैं।फराह ने कहा कि वह अप Rating:
scroll to top