Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टेनिस : बार्टी ने सेमीफाइनल में किया प्रवेश

टेनिस : बार्टी ने सेमीफाइनल में किया प्रवेश

सिडनी, 10 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया की एशले बार्टी ने गुरुवार को बेल्जियम की वर्ल्ड नंबर-12 एलिसे मर्टेस को 6-3, 6-3 से मात देकर सिडनी इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने लगातार दूसरी बार इस टूर्नामेंट के अंतिम-4 में कदम रखा है।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने हालांकि धीमी शुरुआत की और कुछ अनफोर्सड एरर भी किए जिससे मेर्टेस को फायदा मिला। पहले सेट के मध्य में हालांकि वह वापसी करने में सफल रहीं।

बार्टी ने कहा, “आज का मैच काफी अच्छा रहा। मैं जिस तरह इस मैच में खेली उससे मैं बेहद खुश हूं। हमारे लिए यह जरूरी है कि मैं कैसे कोशिश करती हूं और कैसे अपना खेल खेलती हूं और मेरी विपक्षी जिस तरह से मुझे अपने खेल में बांधना चाहती हूं उससे बचती हूं।”

बार्टी ने 2019 की शुरुआत छह में से पांच एकल मुकाबलों में जीत हासिल की है। सेमीफाइनल में उनका सामना किकि बेर्टेस और युलिया पुतिनत्सेवा के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से होगा।

टेनिस : बार्टी ने सेमीफाइनल में किया प्रवेश Reviewed by on . सिडनी, 10 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया की एशले बार्टी ने गुरुवार को बेल्जियम की वर्ल्ड नंबर-12 एलिसे मर्टेस को 6-3, 6-3 से मात देकर सिडनी इंटरनेशनल टेनिस टूर्ना सिडनी, 10 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया की एशले बार्टी ने गुरुवार को बेल्जियम की वर्ल्ड नंबर-12 एलिसे मर्टेस को 6-3, 6-3 से मात देकर सिडनी इंटरनेशनल टेनिस टूर्ना Rating:
scroll to top