Friday , 19 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टेनिस : बार्सिलोना ओपन में टॉमिक के खिलाफ अभियान शुरू करेंगे मरे

टेनिस : बार्सिलोना ओपन में टॉमिक के खिलाफ अभियान शुरू करेंगे मरे

बार्सिलोना, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त ब्रिटेन के टेनिस स्टार एंडी मरे बर्सिलोना ओपन में बुधवार को आस्ट्रेलिया के बर्नार्ड टॉमिक के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, मरे ने देर से बार्सिलोना ओपन में मिली वाइल्ड कार्ड एंट्री को मंजूर कर लिया है।

यह टूर्नामेंट मरे को 28 मई से शुरू होने वाले साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन के लिए तैयारी करने का मौका देगा। मरे इस टूर्नामेंट में पेशेवर खिलाड़ी के तौर पर 17 साल की उम्र में खेले थे और चेक गणराज्य के जान हर्निक से हार गए थे।

टेनिस पेशेवर संघ (एटीपी) की वेबसाइट पर मरे के हवाले से लिखा गया है, “मैं यहां बार्सिलोना में दो साल तक रहा हूं। मैं कह सकता हूं कि वो दो साल मेरे जीवन के सर्वश्रेष्ठ साल थे।”

वहीं डान ईवांस बार्सिलोना ओपन के तीसरे दौर में पहुंच गए हैं। उन्होंने जर्मनी के मिश्चा ज्वेरेव को सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से हराया।

ब्रिटेन के काइल एडमंड को आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम ने सीधे सेटों में 6-1, 6-4 से मात दी।

टेनिस : बार्सिलोना ओपन में टॉमिक के खिलाफ अभियान शुरू करेंगे मरे Reviewed by on . बार्सिलोना, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त ब्रिटेन के टेनिस स्टार एंडी मरे बर्सिलोना ओपन में बुधवार को आस्ट्रेलिया के बर्नार्ड टॉमिक के खिला बार्सिलोना, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त ब्रिटेन के टेनिस स्टार एंडी मरे बर्सिलोना ओपन में बुधवार को आस्ट्रेलिया के बर्नार्ड टॉमिक के खिला Rating:
scroll to top