Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » टेलीविजन में फिर कोशिश करूंगा : अमिताभ

टेलीविजन में फिर कोशिश करूंगा : अमिताभ

मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने टीवी रिएलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से काफी शोहरत और लोकप्रियता हासिल की, लेकिन उनके टीवी धारावाहिक ‘युद्ध’ को अपेक्षित सफलता नहीं मिली।

अमिताभ ने लेकिन हार नहीं मानी है, उन्होंने कहा कि वह टीवी धारावाहिक के क्षेत्र में फिर से कोशिश करेंगे और आशा है कि इस बार उनके पास कुछ नया होगा।

रिभु दासगुप्ता निर्देशित मनोवैज्ञानिक रहस्य-रोमांच से भरपूर धारावाहिक ‘युद्ध’ 20 एपीसोड वाली लघु कड़ी के रूप में वर्ष 2014 में प्रसारित हुआ था। धारावाहिक में सारिका, जाकिर हुसैन, मोना वासु, नवाजुद्दीन सिदिक्की और केके मेनन ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं। लेकिन यह धारावाहिक टीवी दर्शकों को लुभा पाने में नाकाम रहा।

यह पूछे जाने पर कि ‘युद्ध’ में गलती कहां पर हुई, अमिताभ ने कहा, “लोगों को यह पसंद नहीं आया, इसलिए यह चला नहीं। सिर्फ अभिनय अच्छा होने से ही सब कुछ नहीं होता। लोगों को कहानी भी पसंद आनी चाहिए। उन्हें वह पसंद नहीं आया। भविष्य में हम फिर से कोशिश करेंगे।”

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

टेलीविजन में फिर कोशिश करूंगा : अमिताभ Reviewed by on . मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने टीवी रिएलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' से काफी शोहरत और लोकप्रियता हासिल क मुंबई, 17 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने टीवी रिएलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' से काफी शोहरत और लोकप्रियता हासिल क Rating:
scroll to top