Thursday , 25 April 2024

Home » व्यापार » टैली सॉल्यूशन्स भारत को जीएसटी के लिए तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध

टैली सॉल्यूशन्स भारत को जीएसटी के लिए तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध

नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)। भारत की प्रमुख बिजनेस सॉफ्टवेयर प्रदाता कम्पनी-टैली सॉल्यूशन्स ने गुरुवार को अपने जीएसटी रेडी अकाउंटिंग और कॉम्प्लायंस सॉफ्टवेयर टैली ईआरपी 9 रिलीज 6 को लॉन्च किया।

सॉफ्टवेयर का एक बीटा वर्जन-टैलीसॉल्यूशंस डॉट कॉम-वेबसाइट पर पर मुफ्त डाऊनलोड करने के लिए उपलब्ध है। इससे यूजर्स इस उत्पाद का अनुभव प्राप्त कर सकेंगे। यह उत्पाद उस तकनीक का वादा करता है, जो अपनी अनूठी सादगी, तेज रफ्तार और अत्यधिक सटीकता के साथ जीएसटी के नजरिये से बिजनेस-ओनर्स की जिंदगी को चिंता-मुक्त बनाएगी।

यह उन मौजूदा उपभोक्ताओं के लिए नि:शुल्क होगा, जिनके पास वैध सब्सक्रिप्शन है। नये यूजर्स के लिये इसकी कीमत सिंगल यूजर एडिशन के लिए 18,000 रुपए (कर अतिरिक्त) होगी। वहीं, अनलिमिटेड मल्टी-यूजर एडिशन के लिये इसकी कीमत 54,000 रुपए (कर अतिरिक्त) होगी।

टैली द्वारा देश भर में जागरूकता कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों को जीएसटी के लिए तैयार करने में मदद करने के लिए व्यापक रूप से कार्य किया जा रहा है। इस सफर में अगले कदम के रूप में टैली. ईआरपी 9 रिलीज 6 को डिजाइन व विकसित किया गया है।

इसे जीएसटी का अनुपालन करने वाले व्यावसायों के लिए एक सरल माध्यम के रूप में पेश किया गया है। कंपनी अब अपने जीएसटी रेडी सॉफ्टवेयर के अंगीकरण को आसान एवं सहज बनाने की दिशा में काम करेगी।

टैली ईआरपी 9 रिलीज 6 को लॉन्च करते हुए टैली साल्यूशन्स के प्रबंध निदेशक भरत गोयनका ने कहा, ” तकरीबन 40 से 50 लाख जीएसटी पंजीकृत कंपनियां हैं, जो टैली पर अपने बही-खातों को मेंटेन करती हैं। हम समझते हैं कि वे सभी और देश में अन्य व्यावसाय इस क्रांतिकारी कर प्रणाली के क्रियान्वयन को लेकर चिंतित और घबराई हुई हैं। इसलिए हम उनके लिए ट्रांजिशन को आसान व सुचारू बनाकर उनकी मदद कर रहे हैं। टैली.ईआरपी 9 रिलीज 6 व्यावसायों के लिए हमारी पेशकश है, जो उनकी तात्कालिक जरूरतों का समाधान करेगी।”

टैली सॉल्यूशन्स भारत को जीएसटी के लिए तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध Reviewed by on . नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)। भारत की प्रमुख बिजनेस सॉफ्टवेयर प्रदाता कम्पनी-टैली सॉल्यूशन्स ने गुरुवार को अपने जीएसटी रेडी अकाउंटिंग और कॉम्प्लायंस सॉफ्टवेयर टै नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)। भारत की प्रमुख बिजनेस सॉफ्टवेयर प्रदाता कम्पनी-टैली सॉल्यूशन्स ने गुरुवार को अपने जीएसटी रेडी अकाउंटिंग और कॉम्प्लायंस सॉफ्टवेयर टै Rating:
scroll to top