Thursday , 25 April 2024

Home » विश्व » ट्रंप ने विंफ्रे को अगले राष्ट्रपति चुनाव में मुकाबले की चुनौती दी

ट्रंप ने विंफ्रे को अगले राष्ट्रपति चुनाव में मुकाबले की चुनौती दी

वॉशिंगटन, 19 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ओपरा विंफ्रे की निंदा करते हुए उन्हें 2020 में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में मुकाबला करने की चुनौती दी है। ट्रंप ने कहा है कि विंफ्रे असुरक्षा की भावना से ग्रस्त हैं।

विंफ्रे रविवार रात को सीबीएस के शो ’60 मिनट्स’ में शामिल हुई थीं, जिसमें उन्होंने मिशिगन के कुछ मतदाताओं से कुछ सवाल पूछे थे। उनमें से करीब आधा लोगों ने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप के लिए मतदान किया था और शेष ने नहीं।

विंफ्रे ने कहा, “डोनाल्ड ट्रंप का बतौर राष्ट्रपति एक साल पूरा हुआ। अमेरिकियों में अब भी इस बात को लेकर मतभेद है, जो अकसर दूसरे पक्ष की बात नहीं सुनना चाहते।”

इस एपिसोड के प्रसारित होने के कुछ घंटों बाद ट्रंप ने ट्वीट किया, “कुछ देर पहले बेहद असुरक्षित महसूस करने वाली ओपरा विंफ्रे को देखा, जिन्होंने 60 मिनट्स पर कुछ लोगों का साक्षात्कार लिया।”

उन्होंने आगे लिखा, “उनके द्वारा पूछे गए सवाल पक्षपातपूर्ण थे और तथ्य गलत। उम्मीद करता हूं कि ओपरा (राष्ट्रपति चुनाव के) मुकाबले के लिए मैदान में उतरें, ताकि उनकी असलियत खुलकर सामने आ सके और अन्य सभी लोगों की ही तरह उन्हें भी हार का मुंह देखना पड़े।”

विंफ्रे ने जनवरी में गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कारों के दौरान एक भावनात्मक भाषण दिया था, जिसके बाद से कयास लग रहे हैं कि वह 2020 में राष्ट्रपति चुनाव में खड़ी हो सकती हैं। हालांकि वह लगातार ऐसी किसी इच्छा से इनकार करती रही हैं।

विंफ्रे ने कहा, “मैं इस बात को लेकर बेहद आभारी महसूस कर रही हूं कि लोग सोचते हैं कि मैं एक आजाद दुनिया की नेता हो सकती हूं, लेकिन मेरे मन में ऐसा कोई विचार नहीं है। यह मेरे डीएनए में ही नहीं है।”

ट्रंप ने विंफ्रे को अगले राष्ट्रपति चुनाव में मुकाबले की चुनौती दी Reviewed by on . वॉशिंगटन, 19 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ओपरा विंफ्रे की निंदा करते हुए उन्हें 2020 में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में मुकाबला वॉशिंगटन, 19 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ओपरा विंफ्रे की निंदा करते हुए उन्हें 2020 में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में मुकाबला Rating:
scroll to top