Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ट्रंप ने सीमा पर परिजनों से बच्चों को अलग करने की नीति का समर्थन किया

ट्रंप ने सीमा पर परिजनों से बच्चों को अलग करने की नीति का समर्थन किया

वाशिंगटन, 20 जून (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मेक्सिको सीमा पर बच्चों को उनके माता-पिता से अलग करने की नीति का जोरदार तरीके से बचाव किया है और उन्होंने प्रवासियों की वजह से देश को नुकसान पहुंचने का आरोप लगाया।

सीएनएन के मुताबिक, ट्रंप ने मंगलवार को ट्वीट कर प्रवासी संकट के लिए डेमोक्रेट नेताओं को जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने लिखा, “डेमोक्रेट ही समस्या हैं।”

उन्होंने कहा, “उन्हें अपराध की परवाह नहीं है और वे अवैध प्रवासियों को चाहते हैं, भले ही वे कितने बुरे हो जाएं और देशभर में फैलकर संकट उत्पन्न करें.. वे अपनी भयानक नीतियों पर जीत नहीं सकते हैं, इसलिए वे उन्हें संभावित मतदाताओं के रूप में देखते हैं।”

ट्रंप ने बाद में मंगलवार को एक छोटे से व्यावसायिक कार्यक्रम में घोषणा की कि उनके पास सीमा पर बच्चों को अपने माता-पिता से अलग करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

राष्ट्रपति ने कहा, “हम एक महान देश चाहते हैं। लेकिन जब लोग आते हैं, तो उन्हें पता होना चाहिए कि वे अंदर नहीं आ सकते हैं, अन्यथा यह कभी नहीं रुकने वाला।”

उन्होंने यह भी घोषित किया कि अमेरिका को सुरक्षित होने की जरूरत है, चाहे वह राजनीतिक रूप से अच्छा हो या ना हो।

ट्रंप सरकार की इस नीति की वजह से इस साल 2,000 बच्चों को उनके माता-पिता से अलग कर दिया गया।

ट्रंप ने सीमा पर परिजनों से बच्चों को अलग करने की नीति का समर्थन किया Reviewed by on . वाशिंगटन, 20 जून (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मेक्सिको सीमा पर बच्चों को उनके माता-पिता से अलग करने की नीति का जोरदार तरीके से बचाव किया है वाशिंगटन, 20 जून (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मेक्सिको सीमा पर बच्चों को उनके माता-पिता से अलग करने की नीति का जोरदार तरीके से बचाव किया है Rating:
scroll to top