Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ट्रांसफर मामले पर आलोचना की लिवरपूल कोच को नहीं चिंता

ट्रांसफर मामले पर आलोचना की लिवरपूल कोच को नहीं चिंता

लिवरपूल, 22 जुलाई (आईएएनएस)। लिवरपूल के मुख्य कोच जुर्गेन क्लोप का कहना है कि खिलाड़ियों के ट्रांसफर में होने वाले व्यय के लिए लगे पाखंड के आरोप की उन्हें कोई चिंता नहीं है।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, लिवरपूल ने हाल ही में रिकॉर्ड 6.68 करोड़ पाउंड में गोलकीपर एलिसन को अपनी टीम में शामिल किया है।

लिवरपूल क्लब ने पिछले 12 माह में खिलाड़ियों के स्थानांतरण में 25 करोड़ पाउंड की राशि व्यय की है। साल 2016 में 8.9 करोड़ पाउंड में पॉल पोग्बा के मैनचेस्टर युनाइटेड में शामिल होने के बाद क्लोप ने कहा था कि अगर इस प्रकार की राशि आम हो जीता है, तो वह फुटबाल छोड़ देंगे।

क्लोप ने कहा, “दुनिया हमारे बारे में क्या सोचती है, हमें इसकी परवाह नहीं है। जैसे हमारी बात के युनाइटेड क्लब के लिए कोई मायने नहीं हैं।”

जर्मनी के निवासी क्लोप ने कहा, “इस पल में यह केवल एक विचार है। क्या मैंने अपना विचार बदला है। हां। यह सच है। कोई विचार न रखने के बजाए विचार में परिवर्तन बेहतर है। हमारे पास वहीं खिलाड़ी हैं, जिन्हें हम चाहते थे।”

ट्रांसफर मामले पर आलोचना की लिवरपूल कोच को नहीं चिंता Reviewed by on . लिवरपूल, 22 जुलाई (आईएएनएस)। लिवरपूल के मुख्य कोच जुर्गेन क्लोप का कहना है कि खिलाड़ियों के ट्रांसफर में होने वाले व्यय के लिए लगे पाखंड के आरोप की उन्हें कोई च लिवरपूल, 22 जुलाई (आईएएनएस)। लिवरपूल के मुख्य कोच जुर्गेन क्लोप का कहना है कि खिलाड़ियों के ट्रांसफर में होने वाले व्यय के लिए लगे पाखंड के आरोप की उन्हें कोई च Rating:
scroll to top