Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » ट्विटर ने रेडियो शो होस्ट एलेक्स जोन्स का खाता बंद किया

ट्विटर ने रेडियो शो होस्ट एलेक्स जोन्स का खाता बंद किया

सैन फ्रांसिस्को, 15 अगस्त (आईएएनएस)। अपने प्लेटफार्म पर विरोध का सामना करने के बाद, ट्विटर ने अस्थायी रूप से अमेरिकी रेडियो होस्ट एलेक्स जोन्स के खाते पर प्रतिबंध लगा दिया है।

ट्विटर ने मंगलवार को एनबीसी समाचार को इस बात की पुष्टि की कि जोन्स का ट्विटर खाता ‘केवल पढ़ने के मोड में रखा गया है’।

इसका मतलब है कि जोन्स ट्विटर पोस्ट ब्राउज कर सकते हैं, लेकिन ट्वीट नहीं कर सकते हैं। यह प्रतिबंध सात दिनों तक जारी रहेगा।

इससे पहले एक सीएनएन जांच में पाया गया कि जोन्स और उसके मीडिया संगठन इन्फोवार्स से संबंधित सोशल मीडिया अकाउंट्स ने ऐसी सामग्री प्रकाशित की है, जो लोगों के समूह को उनके धर्म और लिंग पहचान के आधार पर नीचा दिखाया है। इसने हिंसा का महिमामंडन किया है और षड्यंत्र के सिद्धांतों को बढ़ावा दिया है।

जोन्स ने अपने कार्यक्रम पर कहा कि उन्होंने अपने कर्मचारियों को ऐसा करने के लिए निर्देश दिया था और उन्होंने कहा कि उनके ट्वीट्स ने किसी भी ट्विटर नियम का उल्लंघन नहीं किया है।

एप्पल, फेसबुक और यूट्यूब के बाद ट्विटर ने जोन्स की सामग्री को अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया है।

ट्विटर ने रेडियो शो होस्ट एलेक्स जोन्स का खाता बंद किया Reviewed by on . सैन फ्रांसिस्को, 15 अगस्त (आईएएनएस)। अपने प्लेटफार्म पर विरोध का सामना करने के बाद, ट्विटर ने अस्थायी रूप से अमेरिकी रेडियो होस्ट एलेक्स जोन्स के खाते पर प्रतिब सैन फ्रांसिस्को, 15 अगस्त (आईएएनएस)। अपने प्लेटफार्म पर विरोध का सामना करने के बाद, ट्विटर ने अस्थायी रूप से अमेरिकी रेडियो होस्ट एलेक्स जोन्स के खाते पर प्रतिब Rating:
scroll to top