Friday , 29 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » डरबन टी-20 : दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया

डरबन टी-20 : दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया

डरबन, 15 अगस्त (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका ने किंग्समीड स्टेडियम में हुए दो मैचों की श्रृंखला के पहले अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हरा दिया।

दक्षिण अफ्रीका ने शुक्रवार को हुए दिन-रात के इस मैच में न्यूजीलैंड से मिले 152 रनों के लक्ष्य को चार विकेट के नुकसान पर 13 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया।

दक्षिण अफ्रीका के लिए हाशिम अमला (48) ने सर्वाधिक रन बनाए और कप्तान अब्राहम डिविलियर्स (33) के साथ दूसरे विकेट के लिए 50 रनों की साझेदारी कर टीम की जीत की आधारशिला रखी।

85 के कुल योग पर डिविलियर्स के पवेलियन लौटने के बाद अमला ने रिली रोसू (38) के साथ तीसरे विकेट के लिए 10 से भी अधिक के औसत से 59 रन जोड़ते हुए टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया।

अमला ने 41 गेंदों में चार चौके और एक छक्का लगाया, जबकि रोसू ने तेज हाथ दिखाते हुए 20 गेंदों में चार चौके और दो छक्के जड़े।

इससे पहले, टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी किवी टीम ने मार्टिन गुप्टिल (42) और कप्तान केन विलिमसन (42) की बदौलत शुरुआत तो बेहद ठोस अंदाज में की। हालांकि शीर्ष तीन बल्लेबाजों के अलावा किवी टीम का कोई भी अन्य बल्लेबाज दहाई तक भी नहीं पहुंच सका।

अब दोनों टीमें रविवार को दूसरे टी-20 मैच खेलेंगी।

डरबन टी-20 : दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया Reviewed by on . डरबन, 15 अगस्त (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका ने किंग्समीड स्टेडियम में हुए दो मैचों की श्रृंखला के पहले अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हरा द डरबन, 15 अगस्त (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका ने किंग्समीड स्टेडियम में हुए दो मैचों की श्रृंखला के पहले अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हरा द Rating:
scroll to top