Wednesday , 17 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » डिजिटल मंच ही भविष्य है : सुजॉय

डिजिटल मंच ही भविष्य है : सुजॉय

नई दिल्ली, 21 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता सुजॉय घोष का मानना है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म फिल्मों का भविष्य है और डिजिटल तकनीक से नए फिल्म निर्देशकों को काफी मदद मिलेगी।

नई दिल्ली, 21 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता सुजॉय घोष का मानना है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म फिल्मों का भविष्य है और डिजिटल तकनीक से नए फिल्म निर्देशकों को काफी मदद मिलेगी।

घोष ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म रॉयल स्टैग बैरल सेलेक्ट लार्ज शॉर्ट फिल्म्स की सराहना की जो नवोदित और आकांक्षी फिल्मकारों को उनकी लघु फिल्मों के प्रदर्शन का अवसर प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि नए फिल्मकारों के लिए यह एक उपयुक्त प्लेटफॉर्म है।

घोष ने आईएएनएस से कहा, “यह देखकर अच्छा लगता है कि रॉयल स्टैग जैसे बड़े ब्रांड युवा और नवोदित फिल्मकारों को प्रोत्साहन दे रहे हैं। मेरा मानना है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म ही भविष्य है।”

माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर सक्रिय घोष ने कहा, “यदि आप कोई फिल्म बनाते हैं, तो उसके प्रदर्शन के लिए आपके पास एक माध्यम एक स्थान होगा, जो अब तक हमारे पास नहीं था। हम सिर्फ बड़े पर्दे पर या छोटे पर्दे पर ही फिल्मों को प्रदर्शित कर सकते थे। अब लोग खुद से अपनी फिल्मों को ऑनलाइन अपलोड कर सकेंगे।”

यह पूछे जाने पर कि क्या किसी ने काम के सिलसिले में उनसे संपर्क के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया है, उन्होंने कहा, “लोग ऐसा नहीं करते हैं। दुर्भाग्य की बात है कि यहां इस तरह काम नहीं होता। हम कुछ खास दिशानिर्देशों में बंधे हुए हैं।”

घोष अपनी नई लघु फिल्म ‘अहल्या’ को लेकर उत्साहित हैं, जो सोमवार को प्रदर्शित हुई है।

कोलकाता की पृष्ठभूमि पर बनी 14 मिनट की लघु फिल्म ‘अहल्या’ की कहानी एक अप्सरा, एक महर्षि और वर्षा के देव इंद्र के भाग्य के बारे में है, जो एक शाप में बंध जाते हैं।

इसके अलावा घोष फिल्म ‘दुर्गा रानी सिंह’ पर भी काम कर रहे हैं और निर्माता एकता कपूर के साथ एक जापानी उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर भी काम कर रहे हैं।

डिजिटल मंच ही भविष्य है : सुजॉय Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता सुजॉय घोष का मानना है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म फिल्मों का भविष्य है और डिजिटल तकनीक से नए फिल्म निर्देशकों को काफी मदद नई दिल्ली, 21 जुलाई (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता सुजॉय घोष का मानना है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म फिल्मों का भविष्य है और डिजिटल तकनीक से नए फिल्म निर्देशकों को काफी मदद Rating:
scroll to top