Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » डिवाइन, रफ्तार को भारत में हिप-हॉप की बढ़ती लोकप्रियता पर गर्व

डिवाइन, रफ्तार को भारत में हिप-हॉप की बढ़ती लोकप्रियता पर गर्व

मुंबई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। रैपर्स डिवाइन और रफ्तार रैप और हिप-हॉप संगीत के क्षेत्र में भारत के विभिन्न हिस्सों से उभरती प्रतिभाओं को देखकर बेहद खुश हैं।

मुंबई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। रैपर्स डिवाइन और रफ्तार रैप और हिप-हॉप संगीत के क्षेत्र में भारत के विभिन्न हिस्सों से उभरती प्रतिभाओं को देखकर बेहद खुश हैं।

यहां हिंदू जिमखाना में शनिवार को रेड बुल म्यूजिक के पांचवें संस्करण ऑफ द रूफ कार्यक्रम में दोनों लोकप्रिय कलाकारों, हिंदी रॉक बैंड लोकल ट्रेन के अलावा इलेक्ट्रो फंक के मैडबॉय व मिंक, फोक/जैज/ब्लूज बैंड लेडीज कम्पार्टमेंट ने प्रस्तुति दी।

डिवाइन जिनकी जिंदगी की कहानी ने फिल्म ‘गली बॉय’ में अभिनेता रणवीर सिंह के किरदार को प्रेरित किया है, वह अपने ‘भाई’ रफ्तार और देश की उभरती प्रतिभाओं के साथ प्रस्तुति देने को लेकर उत्साहित दिखे।

डिवाइन ने ईमेल के जरिए आईएएनएस को बताया, “मैं जब उभरते रैपर्स को देखता हूं तो बेहद उत्साहित और गर्व महसूस करता हूं। यह देखकर कि हमने कहां से शुरुआत की थी और किस तरह से हिप-हॉप वास्तव में लोकप्रिय हुआ है, मैं वास्तव में इसका आनंद ले रहा हूं।”

रफ्तार ने कहा कि ऑफ द रूफ कार्यक्रम मजेदार रहा क्योंकि एक ही मंच पर अलग तरह का साउंड और एक बड़े एक्ट में संयुक्त रूप से अलग-अलग प्रतिभाओं को परफार्म करते देखने को मिला।

आगामी वर्ष में रफ्तार और ज्यादा संगीत निर्माण करने, साइन करने और ज्यादा कलाकारों को सहयोग देने की उम्मीद कर रहे हैं।

डिवाइन, रफ्तार को भारत में हिप-हॉप की बढ़ती लोकप्रियता पर गर्व Reviewed by on . मुंबई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। रैपर्स डिवाइन और रफ्तार रैप और हिप-हॉप संगीत के क्षेत्र में भारत के विभिन्न हिस्सों से उभरती प्रतिभाओं को देखकर बेहद खुश हैं। मुंबई, मुंबई, 18 नवंबर (आईएएनएस)। रैपर्स डिवाइन और रफ्तार रैप और हिप-हॉप संगीत के क्षेत्र में भारत के विभिन्न हिस्सों से उभरती प्रतिभाओं को देखकर बेहद खुश हैं। मुंबई, Rating:
scroll to top