Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » डिविलियर्स दक्षिण अफ्रीका के स्थाई टेस्ट कप्तान बने

डिविलियर्स दक्षिण अफ्रीका के स्थाई टेस्ट कप्तान बने

जोहांसबर्ग, 29 जनवरी (आईएएनएस)। अब्राहम डिविलियर्स को दक्षिण अफ्रीका का स्थाई टेस्ट कप्तान बनाया गया है। इंग्लैंड के साथ आयोजित दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान डिविलियर्स ने कप्तान की भूमिका निभाई थी लेकिन तब वह स्थाई कप्तान नहीं थे।

डिविलियर्स इस पद पर हाशिम अमला का स्थान लेंगे, जिन्होंने खुद को कप्तानी के दबाव से हटाने के लिए तथा अपना खेल बेहतर करने के लिए पद त्याग दिया था।

पूर्णकालिक कप्तान के तौर पर डिविलियर्स अगस्त में न्यूजीलैंड के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेंगे। डिविलियर्स ने कहा कि नई जिम्मेदारी उनके लिए सम्मान की बात है और वह इस पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे।

डिविलियर्स दक्षिण अफ्रीका के एकदिवसीय कप्तान भी हैं।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हारून लोगार्ट ने कहा कि डिविलियर्स उनके देश के एक खास खिलाड़ी हैं और उन्हें खुशी है कि डिविलियर्स ने टेस्ट कप्तान की जिम्मेदारी स्वीकार कर ली है।

डिविलियर्स दक्षिण अफ्रीका के स्थाई टेस्ट कप्तान बने Reviewed by on . जोहांसबर्ग, 29 जनवरी (आईएएनएस)। अब्राहम डिविलियर्स को दक्षिण अफ्रीका का स्थाई टेस्ट कप्तान बनाया गया है। इंग्लैंड के साथ आयोजित दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान जोहांसबर्ग, 29 जनवरी (आईएएनएस)। अब्राहम डिविलियर्स को दक्षिण अफ्रीका का स्थाई टेस्ट कप्तान बनाया गया है। इंग्लैंड के साथ आयोजित दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान Rating:
scroll to top