Thursday , 25 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » डीटल ने ब्लूटूथ-डायलर फीचर फोन ‘डी1 डिजायर’ लांच किया

डीटल ने ब्लूटूथ-डायलर फीचर फोन ‘डी1 डिजायर’ लांच किया

नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। किफायती फीचर फोन ब्रांड डीटल ने मंगलवार को ब्लूटूथ-डायलर फीचर फोन ‘डी1 डिजायर’ लांच करने की घोषणा की, जिसके बारे में कंपनी का दावा किया है कि यह देश का पहले ब्लूटूथ-डायलर फीचर फोन है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस स्मार्ट फीचर के साथ स्मार्टफोन को आसानी से डी1 डिजायर से कनेक्ट किया जा सकता है और इससे कॉल, एसएमएस तथा म्यूजिक को जोड़ सकते हैं, जिससे स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ बेहतर बनाने में मदद मिलती है। यह फोन बी2बीअड्डा डॉट कॉम पर 1099 रुपये में उपलब्ध है। बी2बीअड्डाण्कॉम एक हाइब्रिड ई-डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफॉर्म है।

बयान में कहा गया कि ब्रांड ने अपने डी1 डिजायर में ‘टॉकिंग फीचर’ को भी शामिल किया है, जो खासकर उन लोगों के लिए मददगार है, जो साक्षरता चुनौतियों या कम ²श्यता की वजह से पढ़ने में दिक्कत महसूस करते हैं। फोन शिड्यूल्ड रिकॉडिर्ंग ऑप्शन के साथ लाइव एफएम अलार्म की सुविधा से भी संपन्न है, जिससे उपयोगकर्ता को किसी खास एफएम चैनल के लिए अलार्म सेट करने में मदद मिलती है, जो तय किए गए समय पर स्वयं बजना शुरू हो जाएगा। डी1 डिजायर इंटरनेट एक्सेस भी प्रदान करता है। इसके साथ डीटल ने फेसबुक के जरिए अपने फीचर फोंस के लिए दुनिया के प्रख्यात एप्लीकेशन पेश करने का लक्ष्य रखा है।

डीटल की पैतृक कंपनी एसजी कॉरपोरेट मोबिलिटी के प्रबंध निदेशक योगेश भाटिया ने कहा, “हम बेमिसाल कीमत पर अपने ग्राहकों को श्रेष्ठ अनुभव मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। नया डी1 डिजायर इस प्रतिबद्धता की दिशा में उठाया गया एक कदम है। विभिन्न यूटिलिटीज की सुविधाओं से संपन्न डी1 डिजायर निश्चित तौर पर फीचर फोन की दुनिया में कुछ नए ट्रेंड पेश करेगा।”

डीटल ने ब्लूटूथ-डायलर फीचर फोन ‘डी1 डिजायर’ लांच किया Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। किफायती फीचर फोन ब्रांड डीटल ने मंगलवार को ब्लूटूथ-डायलर फीचर फोन 'डी1 डिजायर' लांच करने की घोषणा की, जिसके बारे में कंपनी का दावा क नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। किफायती फीचर फोन ब्रांड डीटल ने मंगलवार को ब्लूटूथ-डायलर फीचर फोन 'डी1 डिजायर' लांच करने की घोषणा की, जिसके बारे में कंपनी का दावा क Rating:
scroll to top