Thursday , 25 April 2024

Home » खेल » ‘डॉ. स्ट्रेंज का किरदार निभा सकते हैं सचिन’

‘डॉ. स्ट्रेंज का किरदार निभा सकते हैं सचिन’

नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। ब्रिटेन के अभिनेता बेनेडिक्ट कंबरबैच का मानना है कि भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सुपरहीरो डॉ.स्ट्रेंज का किरदार निभा सकते है।

एक बयान के अनुसार, सिंगापुर में अपनी आगामी फिल्म ‘एवेंजर्स : इंफिनिटी वॉर’ के प्रेस टूर के दौरान कंबरबैच आस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ब्रेट ली से मिले और इस बारे में बात की। यहा बातचीत केंट क्रिकेट लाइव के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर दिखाया जाएगा।

ब्रेट ली ने उनसे जब यह पूछा कि कौन सा खिलाड़ी डॉ.स्ट्रेंज के रोल में फिट बैठेगा ? कंबरबैच ने कहा, “सचिन तेंदुलकर डॉ. स्ट्रेंज के रोल में फिट बैठेंगे क्योंकि वह सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं।”

क्रिकेट पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “बचपन में ग्राहम गूच मेरे हीरो थे। मुझे क्रिकेट खेलना बहुत पसंद था और क्योंकि मैं एक विकेटकीपर था इसलिए मैं जैक रसेल को भी बहुत देखता था।”

यह शो 22 अप्रैल का प्रसारित किया जाएगा।

‘डॉ. स्ट्रेंज का किरदार निभा सकते हैं सचिन’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। ब्रिटेन के अभिनेता बेनेडिक्ट कंबरबैच का मानना है कि भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सुपरहीरो डॉ.स्ट्रेंज का किरदार निभा सकते नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। ब्रिटेन के अभिनेता बेनेडिक्ट कंबरबैच का मानना है कि भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सुपरहीरो डॉ.स्ट्रेंज का किरदार निभा सकते Rating:
scroll to top