Tuesday , 23 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ढाका में 130 बम बरामद, 5 गिरफ्तार

ढाका में 130 बम बरामद, 5 गिरफ्तार

ढाका, 21 जनवरी (आईएएनएस)। बांग्लादेश पुलिस ने बुधवार को राजधानी ढाका के मोहाखली में एक मकान से 130 देसी बम और बम बनाने की सामग्री बरामद की।

‘बीडीन्यूज24डॉट कॉम’ के अनुसार, बनानी पुलिस प्रमुख भुइयां महबूब हुसैन ने बताया कि पुलिस ने ढाका में टीबी गेट इलाके में स्थित एक मकान में तड़के लगभग चार बजे छापा मारा और बांग्लादेश इस्लामी छात्र शिबिर के बनानी इकाई के अध्यक्ष मुस्तफिजुर रहमान (23) सहित चार अन्य को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार किए गए शेष चार व्यक्ति जमात-ए-इस्लामी की छात्र शाखा के कार्यकर्ता हैं।

छापेमारी के दौरान मकान से एक किलोग्राम गनपाउडर, 10 किलोग्राम पत्थर के छोटे टुकड़े, तीन किलोग्राम कीलें और दो लीटर पेट्रोल भी बरामद किए गए।

भुइयां ने कहा कि गिरफ्तार लोगों में से एक कार्यकर्ता बम बनाने का विशषज्ञ है।

गुलशन प्रभाग के पुलिस उपायुक्त लुत्फर कबीर ने गिरफ्तार किए गए पांचों लोगों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने कुछ महीनों से मकान किराए पर ले रखा था।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

ढाका में 130 बम बरामद, 5 गिरफ्तार Reviewed by on . ढाका, 21 जनवरी (आईएएनएस)। बांग्लादेश पुलिस ने बुधवार को राजधानी ढाका के मोहाखली में एक मकान से 130 देसी बम और बम बनाने की सामग्री बरामद की। 'बीडीन्यूज24डॉट कॉम' ढाका, 21 जनवरी (आईएएनएस)। बांग्लादेश पुलिस ने बुधवार को राजधानी ढाका के मोहाखली में एक मकान से 130 देसी बम और बम बनाने की सामग्री बरामद की। 'बीडीन्यूज24डॉट कॉम' Rating:
scroll to top